ताज़ा खबर
 

Andhadhun Box Office Collection Day 5: ‘अंधाधुन’ की कमाई में हर दिन हो रही बढ़ोत्तरी, इतने करोड़ हुआ कलेक्शन

Andhadhun Box Office Collection Day 5: तरण के ट्वीट के अनुसार 'अंधाधुन' लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। रिलीज के चौथे दिन फिल्म की कमाई में 25.93 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

Author Published on: October 10, 2018 8:51 AM
Andhadhun Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना और तब्बू।

Andhadhun Box Office Collection Day 5: श्रीराम राघवन की फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई कर रही है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे लीड भूमिका में हैं। अंधाधुन को माउथ पब्लिसिटी का भी फायदा मिल रहा है। लोगों के बीच चर्चा में होने के चलते भी दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। अंधाधुन के कमाई के आंकड़ों में शानदार बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। फिल्म के कमाई के आंकड़ों को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शेयर किया है।

तरण के ट्वीट के अनुसार ‘अंधाधुन’ लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। रिलीज के चौथे दिन फिल्म की कमाई में 25.93 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी देखने को मिली। फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 2 करोड़ 70 लाख रुपए की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ 10 लाख रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 7 करोड़ 20 लाख रुपए का बिजनेस किया। सोमवार को फिल्म ने 3 करोड़ 40 रुपए का कारोबार किया। इस हिसाब से फिल्म का कुल कलेक्शन 18 करोड़ 40 लाख रुपए हो गया है। हालांकि फिल्म के पांचवें दिन के कमाई के आंकड़े आने में थोड़ा इंतजार है।

तरण आदर्श ने कमाई के आंकड़े साझा किए हैं।

तरण ने ट्वीट में बताया कि ‘अंधाधुन’ ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर खुद को साबित किया। फिल्म ने पहले दिन की तुलना में चौथे दिन (सोमवार) ज्यादा कमाई की। जो कि आजकल बेहद कम ही देखने को मिलता है। फिल्म वीक डेज में भी मजबूती के साथ बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। जो फिल्म को एक अच्छा कलेक्शन करने में मदद कर सकता है।

स्क्रीनशॉट- @taran adarsh twitter

फिल्म की कहानी की बात करें तो आयुष्मान ने एक अंधे शख्स का रोल अदा किया है जो पियानो बजाता है। कुछ दिनों के बाद उसकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती है और वह उसके साथ समय बिताने लगता है। तभी फिल्म में तब्बू की एंट्री होती है और आयुष्मान की लाइफ में भूचाल आता है। एक दिन आयुष्मान तब्बू के घर पियानो बजाने के लिए जाते हैं और तभी वहां एक मर्डर हो जाता है। फिल्म में मर्डर की गुत्थी को सुलझाया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 REKHA BIRTHDAY: पहले किसिंग सीन पर रो दी थीं रेखा, इन फिल्मों में बिंदास दिये बोल्ड सीन्स
2 सड़क दुर्घटना में सिंगर नितिन बाली की मौत, घर जाते वक्त डिवाइडर से टकरा गई कार
3 Bigg Boss 12, 09 October 2018 Episode : जसलीन ने शिवाशीष से कही दिल की बात