ताज़ा खबर
 

Andhadhun Box Office Collection Day 16: आयुष्मान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी अंधाधुन, जानिए कितनी हुई फिल्म की टोटल कमाई

Andhadhun Box Office Collection Day 16: राजकुमार राव की स्त्री के बाद अंधाधुन ऐसी फिल्म है जो छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

Andhadhun , Andhadhun movie review, Andhadhun review, Andhadhun, Andhadhun movie, Andhadhun movie download, Andhadhun full movie download, Andhadhun movie download online, Andhadhun rating, Andhadhun film rating, Andhadhun movie release date, Andhadhun rating, Andhadhun cast, Andhadhun Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana Andhadhun, Ayushmann Khurrana, Ayushmann Khurrana, Tabu, Radhika Apte Andhadhun, Ayushmann KhurranaAndhadhun Box Office Collection day 16: फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं।

Andhadhun Box Office Collection Day 16: आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ बॉक्स ऑफिस पर अब भी मजबूूती से टिकी हुई है। इस फिल्म ने आयुष्मान की पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।  फिल्म में आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे के अलावा तब्बू भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म ने पहले दिन 2 करोड़ 70 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। लेकिन फिल्म की कमाई में वीकेंड में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और यह आंकड़ा 15 करोड़ रुपए से ज्यादा पहुंच गया था। ‘अंधाधुन’ अपने बजट की कमाई को पार कर आगे निकल गई है। फिल्म को क्रिटिक्स के पॉजिटिव कमेंट्स मिले थे। कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने फिल्म को पांच में से पांच स्टार्स भी दिए थे।

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अंधाधुन’ ने रिलीज के शुरूआती तीन दिनों में 15 करोड़ का बिजनेस करने में सफल हुई थी। शुक्रवार को 2 करोड़ 70 लाख रुपए, शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ 10 लाख रुपए और रविवार को 7 करोड़ 20 लाख रुपए का बिजनेस किया था। जबकि पहले वीक में फिल्म की कुल कमाई 27 करोड़ रुपए से ज्यादा की हुई थी। दूसरे वीक में फिल्म ने 14 करोड़ से ज्यादा कारोबार किया था। दूसरे वीक के वीकेंड में भी फिल्म को फायदा मिला। दूसरे वीक के शुक्रवार को 3 करोड़ का बिजनेस किया। शनिवार को 5 करोड़ 50 लाख रुपए और रविवार को फिल्म 5 लाख 75 लाख रुपए का कारोबार किया। फिल्म की टोटल कमाई 50 करोड़ से अधिक हो चुकी है। आयुष्मान  की सभी हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ये इस एक्टर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

आयुष्मान खुराना के लिए अक्टूबर माह बेहद खास है। क्योंकि इस महीने उनकी दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ भी हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने महज दो दिनों में 18 करोड़ की कमाई कर ली थी। राजकुमार राव की स्त्री के बाद अंधाधुन ऐसी फिल्म है जो छोटे बजट की फिल्म होने के बावजूद जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और माना जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 आलिया की कमर पर लटके इस बैग की कीमत में चमचमाती कार खरीदी जा सकती है
2 Bigg Boss 12 Weekend Ka Vaar Episode: सुरभि राणा को बताया घरवालों ने इस हफ्ते का गुनहगार, रोमिल पहुंचे टॉर्चर रूम में
3 घर में शादी हो रही थी और सपना चौधरी ने अपने जबरदस्त डांस से समां बांध दिया
ये पढ़ा क्या?
X