हमारे जैसे लोगों को तो आपने शून्य कर दिया- पीएम मोदी पर बिफरे एंकर सुशांत सिन्हा, बोले, गाली-धमकी सहकर किया था समर्थन

सुशांत सिन्हा ने कृषि कानूनों की वापसी पर वीडियो साझा कर पीएम मोदी पर नाराजगी जाहिर की और कहा कि हमारे लिए तो आपने शून्य कर दिया।

Economy, Narendra Modi Sad
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो सोर्स – सोशल मीडिया)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कृषि कानूनों को वापस लेने और आगामी संसदीय सत्र में उन्हें रद्द करने का फैसला लिया है। उनके इस कदम से जहां एक तरफ किसानों में खुशी की लहर देखने को मिल रही है तो वहीं कई पत्रकार और बॉलीवुड सितारे पीएम मोदी के इस फैसले से नाराज नजर आए। न्यूज एंकर सुशांत सिन्हा ने कृषि कानूनों की वापसी पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी पर बरसते हुए कहा कि आपने तो हताश होकर कानून वापस ले लिया, लेकिन हमारा क्या। हमारा तो शून्य कर दिया।

कृषि कानूनों की वापसी पर आया सुशांत सिन्हा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सुशांत सिन्हा ने इस बारे में कहा, “वो कृषि कानून, जिसे लेकर एक साल में क्या से क्या नहीं हुआ। नरेंद्र मोदी कहते हैं कि हम वो कानून वापस लेते हैं। उन्होंने संवेदना व्यक्त की कि हम किसानों को समझा नहीं पाए, जिससे हमने कानून वापस ले लिया है।”

सुशांत सिन्हा ने वीडियो में पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा, “वो लोग, जिन्होंने कानून पढ़ा, उसे समझा और उन्हें लगा कि चलो अब किसानों के लिए कुछ अच्छा होने जा रहा है। वे नरेंद्र मोदी के झुकने के साथ ही हार गए। आपने खुद कहा था कि कुछ किसानों को हम समझा नहीं पाए तो कुछ के लिए आपने सबको त्याग दिया। अगर कुछ के हिसाब से ही चलना है तो जम्मू और कश्मीर में 370 भी ले आइये, क्यों हटाया था।”

सुशांत सिन्हा यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने वीडियो में आगे कहा, “कैसे समझाने के लिए नाकामयाब हुए, आपने हाल ही में क्या किया? हमें क्यों नहीं दिखा? क्या आपको यूपी चुनाव में नुकसान हो जाता, पंजाब में नुकसान हो जाता। अभी कौन सा फायदा हो जाएगा? पंजाब में भले ही कांग्रेस को नुकसान हो जाए, लेकिन भाजपा को फायदा नहीं होने वाला।”

सुशांत सिन्हा ने पीएम मोदी पर बरसते हुए आगे कहा, “चलो आप हताश हो गए कि इन लोगों को भला नहीं चाहिए तो मैं सियासी नुकसान क्यों झेलूं। तो उन लोगों को भी जवाब दीजिए जो कानून को लोगों को समझा रहे थे। आपके मन में आया, आप हताश हुए और आपने कह दिया कि हम वापस ले रहे हैं। उनका क्या, जो किसानों का भला चाह रहे थे। हमारे जैसे लोग, जिन्हें लोग गाली दे रहे थे, बॉर्डर पर हमारी जान को खतरा था। हमारे लिए आपने क्या किया, शून्य कर दिया।”

सुशांत सिनहा के वीडियो पर अब सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं। विक्रांत सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “इसीलिए कहा गया है कि पत्रकारिता सीखो, किसी की सत्ता की बात आगे बढ़ाना तुम्हारा काम नहीं। अब बिलबिलाने से क्या लाभ?” अब्दुल नाम के यूजर ने लिखा, “इतनी हताशा किस बात की, थोड़ा सब्र रखो।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट