ताज़ा खबर
 

तो क्या बुछ जाएगा ‘दीया और बाती हम’ का सूरज?

टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' में सूरज का किरदार निभा रहे एक्टर अनस राशिद शो को अलविदा कह सकते हैं. शो के आगामी ट्रैक में सूरज के किरदार को लापता होते दिखाया जाएगा.

Author मुंबई | September 25, 2015 12:47 PM
diya aur baati hum, anas rashid, deepika singh, diya aur baati hum serial, anas rashid diya aur baati hum, anas rashid serials,anas rashid tv show, entertainment news, दीया और बाती हम, अनस राशिद, सूरज, टीवी शो दीया और बाती हमटीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ को अलविदा कहेंगे अनस राशिद?

टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सूरज का किरदार निभा रहे एक्टर अनस राशिद शो को अलविदा कह सकते हैं. शो के आगामी ट्रैक में सूरज के किरदार को लापता होते दिखाया जाएगा.

इस ट्रैक में सूरज अपनी पत्नी संध्या की खोज में उसी गांव पहुंचेगा, जहां संध्या को आतंकवादी संगठन गर्जना द्वारा बंदी बना कर रखा गया है. दोनों को भारत को आतंकवादियों के परमाणु बम हमले से बचाते हुए दिखाया जाएगा, लेकिन अंत में उन्हें बम धमाके का शिकार होते देखा जाएगा.

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘2 अक्टूबर को बम धमाके के दिन संध्या इस धमाके को रोकने का हर प्रयास कर रही है, लेकिन इस कहानी में एक मोड़ आएगा.’ सूत्र ने बताया, ‘संध्या को बचाने के लिए आए सूरज को इस बम धमाके में लापता होते देखा जाएगा और हो सकता है कि इस शो से सूरज का किरदार भी समाप्त हो जाए.’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोशल साइट्स पर फर्जी एकाउंट बनाने वालों पर भड़के सलमानः कहा, रहें सावधान
2 Dengue के चक्कर में बुरे फंसे जूही चावला और अनिल कपूर, BMC ने भेजा नोटिस
3 संजय दत्त की बकाया सजा माफी की याचिका नामंजूर
ये पढ़ा क्या?
X