ताज़ा खबर
 

जाह्नवी कपूर या सारा अली खान नहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आएंगी चंकी पांडे की बेटी अनन्या

जहां एक तरफ टाइगर का नाम कंफर्म है वहीं फीमेल लीड की तलाश अब भी जारी है। निर्माता करण जौहर ने अभी तक एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं की है।

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे करेंगी बॉलीवुड डेब्यू।

जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान और दिशा पटानी तक का नाम टाइगर श्रॉफ के अपोजिट स्टूडेंट ऑफ द ईयर के लिए जुड़ चुका है। ऐसी कई खबरें हैं कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में किसी नई एक्ट्रेस को लेने की खबरें सामने आती रहती हैं। जहां एक तरफ टाइगर का नाम कंफर्म है वहीं फीमेल लीड की तलाश अब भी जारी है। निर्माता करण जौहर ने अभी तक एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं की है। डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार- लेटेस्ट खबर यह है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे तो एक एक्ट्रेस के तौर पर सेलेक्ट किया गया है। इस फिल्म में दो एक्ट्रेस और एक एक्टर होगा। वहीं इससे पहले आई फिल्म में दो हीरो और एक हिरोइन नजर आई थीं।

अनन्या अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं। जल्द ही वो एक्टिंग और डांस क्लास में ग्रैजुएशन के बाद वो अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत करेंगी। इसके अलावा वो सेलिब्रिटी यास्मीन कराचीवाला के दिशा निर्देश में ट्रेनिंग ले रही हैं। करण जौहर ने ट्वीट करके बताया था कि उनकी अगली मूवी में एक्टर टाइगर श्रॉफ होंगे और पुनित मल्होत्रा इस मूवी को डायरेक्ट करेंगे। करण ने ट्विटर पर लिखा, ‘It’s OFFICIAL….Directed by Punit Malhotra STUDENT OF THE YEAR 2 ( SOTY2) with TIGER SHROFF @iTIGERSHROF.”

टाइगर ने पहले बताया था कि जब करण ने उन्हें स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया तो वे हैरान थे। हालांकि, अब कास्टिंग के बाद वे खुश हैं। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ कि टाइगर के अपॉजिट एक्ट्रेस कौन होगी। पहले चर्चा थी कि शाहीद कपूर के भाई ईशान और सैफ अली खान की बेटी सारा इससे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। करण के घोषणा किए जाने के बाद स्टूडेंट ऑफ द ईयर की कास्ट ने टाइगर को बधाई दी।

सिद्धार्थ ने लिखा, ‘Sounds exciting @karanjohar can’t wait to watch it best of luck @punitdmalhotra n @iTIGERSHROFF.’ वहीं वरुण ने लिखा , ‘#soty2 sound great. Best of luck Punit and @iTIGERSHROFF. Im sure you will graduate with flying colours.’ वरुण और सिद्धार्थ के अलावा आलिया भट्ट ने लिखा, ‘YAY

Next Stories
1 ‘नीरजा’ की बहादुर एक्ट्रेस सोनम कपूर राल्फ एंड रुसो के लिए बनीं खूबसूरत राजकुमारी, देखें तस्वीरें
2 सैफ अली खान ने अपने प्रोजेक्ट ‘मिस्टर चालू’ से किया वॉक-आउट, बताई वजह!
3 शादी के 6 महीने बाद ही मंदाना करीमी ने पति गौरव गुप्ता पर लगाया घेरलू हिंसा का आरोप, जानिए क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X