ताज़ा खबर
 

घर जमाई बनने की तैयारी में हैं आनंद आहूजा, साल के अंत तक होंगे सोनम के घर में शिफ्ट

सोनम और आनंद अपना समय मुंबई, दिल्ली और लंदन के बीच बांटेंगे। गौरतलब है कि आनंद का लंदन में बिजनेस है। मुंबई के भाने में अपने बिज़नेस की चेन खोलना आनंद के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इससे आनंद को नया कस्टरमर बेस बनाने का मौका मिलेगा और सोनम और आनंद साथ वक्त भी बिता सकेंगे।

सोनम साल के खत्म होने से पहले इस घर में शिफ्ट हो जाना चाहती है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की ग्रैंड शादी आज भी सोशल मीडिया पर गाहे बगाहे चर्चा में आ ही जाती है। इस शादी में रणवीर सिंह, सलमान खान, शाहरूख खान जैसे कई सितारों ने जमकर मस्ती की थी और कई दिनों तक सोशल मीडिया सोनम की शादी की तस्वीरों से भरा हुआ था। शादी के बाद सोनम फिलहाल आनंद के साथ लंदन में हैं, लेकिन माना जा रहा है कि सोनम और आनंद मुंबई में शिफ्ट हो सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये कपल बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में शिफ्ट होने की सोच रहा है। गौरतलब है कि इस जगह पर सोनम का संगीत फंक्शन आयोजित किया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम ने इस प्रॉपर्टी में काफी समय पहले इंवेस्ट किया था। सोनम जानती हैं कि उन्हें आनंद के साथ मुंबई में काफी समय बिताना पड़ सकता है, ऐसे में वे बांद्रा के अपने घर में शिफ्ट करने का प्लान कर रही हैं। उन्होंने अभी से इस अपार्टमेंट को नया लुक देना शुरू कर दिया है। अपनी लंदन ट्रिप के दौरान उन्होंने अपने इस नए घर के लिए कुछ सामान की शॉपिंग भी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम फिलहाल बेहद बिज़ी हैं। उनके पास कई फिल्मों के ऑफर्स हैं। एक बार वो ज़ोया फैक्टर की शूटिंग शुरू करेंगी तो उनके पास अपने घर के लिए काफी कम समय होगा। सोनम साल के अंत से पहले पहले तक इस घर में शिफ्ट होने का प्लान कर रही हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 24990 MRP ₹ 30780 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 25000 MRP ₹ 26000 -4%
    ₹0 Cashback
सोनम और आनंद मुंबई, दिल्ली और लंदन के शहरों के बीच अपना समय बांटेंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनम और आनंद अपना समय मुंबई, दिल्ली और लंदन के बीच बांटेंगे। गौरतलब है कि आनंद का लंदन में बिजनेस है। मुंबई के भाने में अपने बिज़नेस की चेन खोलना आनंद के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इससे आनंद को नया कस्टरमर बेस बनाने का मौका मिलेगा और सोनम और आनंद साथ वक्त भी बिता सकेंगे।  वहीं वर्क फ्रंट की अगर बात की जाए तो सोनम कपूर हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म संजू में नज़र आई थी। इसके बाद वे ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ नाम की फिल्म में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में सोनम पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नज़र आएंगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App