ताज़ा खबर
 

शादी से पहले आनंद आहूजा ने रखी ये शर्त- सोनम कपूर का खुलासा

कहा जा रहा है कि अनिल कपूर अपनी बेटी की शादी में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ होगी।

एक्ट्रेस सोनम कपूर और होने वाले पति आनंद अहूजा

सोनम कपूर का नाम ऐसी एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 24 घंटे में से लगभग 18 घंटे वह इंस्टाग्राम, ट्विटर या फिर फेसबुक पर ही बिताती हैं। सोनम कपूर की शादी में महज दो दिन ही बचे हैं और वह अभी भी इंस्टाग्राम पर वीडियो या फिर स्टोरी शेयर करने में बिजी हैं ताकि उनके फैन्स को इस बात की जानकारी हो सके कि शादी की तैयारियां कैसे कर रही हैं? सोनम कपूर के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने से हमें भी आसानी होती है नीरजा एक्ट्रेस के साथ कनेक्ट होने में। लेकिन हाल ही में शो सोशल मीडिया स्टार का हिस्सा बनी थीं और एक्ट्रेस ने इस बात से परदा उठाया है कि उनके होने वाले पति आनंद आहूजा ने शादी से पहले एक शर्त रखी है।

सोनम ने बातचीत में कहा, ”यह शर्त हम दोनों के लिए ही है। यह एक तरह का नियम है जिसे आनंद ने हम दोनों पर ही लागू किया है। सोने से ठीक पहले मुझे अपना फोन बाथरूम में चार्जिंग में लगाना होगा या फिर इसे किसी दूसरे कमरे में चार्ज करना होगा।” इसके अलावा शो में सोनम कपूर ने इस राज से भी परदा हटाया कि आखिर क्यों उन्होंने आनंद के साथ रिलेशनशिप को सार्वजनिक नहीं किया था? सोनम ने कहा, ”सोशल मीडिया मेरे नियंत्रण में हैं। मैं इस इंसान का अपमान नहीं करना चाहती थी, और इसतरह से कि जैसे वह मेरी लाइफ में महत्व ही नहीं रखता। मैं किसी इंसान के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करके उसका अपमान नहीं करना चाहती थी कि लोग बाद में उसे किसी भी तरह से परेशान करें। इसलिए मैंने कभी भी इस बारे में बात नहीं की और इसे छिपाया।”

Sonam Kapoor and Anand Ahuja wedding, jacqueline fernandez, arjun kapoor, varun dhawan reached to prepare dance performance, sonam kapoor wedding, pictures of stars, arjun kapoor, anshula kapoor, barun dhawan, Sonam Kapoor, Anand Ahuja wedding, Sonam kapoor captured with to be husband, sonam with Anand Ahuja, pictures of anand and sonam together walking, Sonam Kapoor, Anand Ahuja wedding, Sonam Kapoor wedding, wedding of sonam kapoor, sonam met anand ahuja, entertainment news, bollywood news, television news

कपूर और अहूजा परिवार सोनम और आनंद की शादी की आधिकारिक घोषणा भी कर चुके हैं। सोनम और आनंद की शादी को लेकर सभी बहुत उत्साहित हैं। अपनी बेटी की शादी को लेकर अभिनेता अनिल कपूर भी काफी उत्साहित हैं। कहा जा रहा है कि अनिल कपूर अपनी बेटी की शादी में स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ होगी। 8 मई को शादी का कार्यक्रम बांद्रा स्थित रॉकडेल में आयोजन किया गया है। जिस दिन शादी है उसी दिन शाम को रिसेप्शन का आयोजन किया गया है जो कि मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस में होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App