ताज़ा खबर
 

जेल भी जा चुके हैं 2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन के मंगेतर, प्रॉपर्टी जान रह जाएंगे हैरान

एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड George Panayiotou से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने डायमंड रिंग के साथ अपनी और जॉर्ज की एक फोटो शेयर की। एमी के मंगेतर जॉर्ज एक करोड़पति हैं...

एक्ट्रेस एमी मंगेतर जॉर्ज के साथ (फोटोसोर्स: एमी जैक्सन इंस्टा.)

बॉलीवुड में पिछले कुछ महीनों से एक के बाद एक सेलेब्स के घर में शादी की शहनाइयां बज रही हैं। ऐसे में 2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने भी अपना हमसफर चुन लिया है। साल 2019 के पहले दिन में एमी ने अपने फैन्स के साथ एक खुशखबरी शेयर की। एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड George Panayiotou से सगाई कर ली है। एक्ट्रेस ने डायमंड रिंग के साथ अपनी और जॉर्ज की एक फोटो शेयर की। एमी के मंगेतर जॉर्ज एक करोड़पति हैं। पिछले साल वैलेंटाइन डे के मौके पर एमी ने जॉर्ज संग अपने रिश्ते का खुलासा किया था।

यूके के सबसे अमीर लोगों की लिस्ट में George Panayiotou का नाम शुमार है। जॉर्ज के लंदन में कई सारे लक्जरी होटल और रेस्टोरेंट्स हैं। हिल्टन, पार्क प्लाटा, डबल ट्री उनके कुछ होटल्स हैं। जॉर्ज के पिता ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू हैं। उनकी पहचान एबिलिटी ग्रुप के फाउंडर के तौर पर भी हैं। वे लग्जरी होटल चैन के मालिक हैं। जॉर्ज के चार और भाई-बहन भी हैं। उनका एक भाई और तीन सौतेली बहनें भी हैं। जॉर्ज एबिलिटी ग्रुप में डेवलपमेंट और हेड के तौर पर काम करते हैं।

https://www.instagram.com/p/BsGXCchgxnA/

साल 2004 में जॉर्ज ने यहां जॉइन किया था। उस वक्त जॉर्ज सिर्फ 16 साल के थे। जॉर्ज और उनके भाई ने मिलकर दो पुलिसकर्मियों पर हमला किया था। इस जुर्म में उन्हें छह महीने की जेल भी हुई थी। वहीं जॉर्ज को 18 महीनों के लिए बर्खास्त भी किया गया था।

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस एमी जैक्सन साउथ सुपरस्टार रजनीकांत संग फिल्म 2.0 में नजर आईं। एमी इस फिल्म में एक रोबोर्ट बनी दिखाई दीं। फिल्म में एमी बेहद खूबसूरत लग रही  हैं।

2.0 एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने कर ली सगाई, खास मौके के लिए चुना खास दिन

Next Stories
1 Video: इसलिए सैफ अली खान से करीना कपूर ने की शादी, खुद खोल दिया राज
2 VIDEO: जब घर के बाहर ही सोहेल को पीटने लगे लड़के, बचाने आए सलमान खान की भी हुई थी पिटाई
3 Video: तो नेहा कक्कड़ की सफलता के पीछे है इनका हाथ, ऐसे बन गईं एक मशहूर सिंगर
ये पढ़ा क्या?
X