amy jackson share bold photo on instagram and asked this was to much know her mother answer - एमी जैक्‍सन ने फोटो दिखा पूछा- ये ज्‍यादा तो नहीं? मां ने दिया ये जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

एमी जैक्‍सन ने फोटो दिखा पूछा- ये ज्‍यादा तो नहीं?

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार फिल्म '2.0' में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म इस साल 21 नवंबर को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन। (फोटो सोर्स- iamamyjackson इंस्टाग्राम)

ब्रिटिश मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एमी का एक बार फिर से ग्लैमरस अवतार दिखाई पड़ रहा है। तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- मैं अपनी मां से सवाल किया कि क्या बहुत ज्यादा हो गया? उन्हें लगता है कि यह ओके से थोड़ा ज्यादा है। फोटो में ब्लैक कलर की बिकनी में एमी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। 19 घंटे पहले शेयर की गई एमी की इस तस्वीर को 3 लाख 77 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में हैं।

एमी की पोस्ट पर जहां कुछ फॉलोवर्स उनके बोल्ड लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक इंस्टा यूजर लिखता है- मां हमेशा ही सच बोलती हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- सुपरगर्ल में आपकी परफॉर्मेंस शानदार रही, उम्मीद है कि आपको जल्द ही फिर से देख पाऊंगा। वहीं एक फॉलोवर लिखता है- आप इन कपड़ों में अच्छी दिख रही हैं लेकिन आपको यह कपड़े अपने पति के लिए पहनने चाहिए न कि खुद को बेचने के लिए।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एमी सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार फिल्म ‘2.0’ में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म इस साल 21 नवंबर को रिलीज होगी। एमी ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सिंह इज ब्लिंग’ में देखा गया था। बता दें कि इससे पहले एमी जैक्सन ने साल 2010 में तमिल फिल्म ‘मद्रासपट्टीनम’ में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App