ताज़ा खबर
 

तो रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 में रोबोट का रोल प्ले करेंगी एमी जैक्सन?

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 2.0 को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट लगातार बना हुआ है लेकिन अब सोशल मीडिया पार आई एक नई तस्वीर ने फिल्म को लेकर एक नया खुलासा किया है।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 5:46 PM
असल में फिल्म में एमी जैक्सन के रोल को लेकर अब तक कोई खास जानकारी नहीं आई थी। अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आई एक कोलाज तस्वीर में रजनीकांत और एमी जैक्सन दोनों नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 2.0 को लेकर फैन्स का एक्साइटमेंट लगातार बना हुआ है लेकिन अब सोशल मीडिया पार आई एक नई तस्वीर ने फिल्म को लेकर एक नया खुलासा किया है। असल में फिल्म में एमी जैक्सन के रोल को लेकर अब तक कोई खास जानकारी नहीं आई थी। अब माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आई एक कोलाज तस्वीर में रजनीकांत और एमी जैक्सन दोनों नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में रजनीकांत एख ट्रक जैसी किसी चीज को गिरने से रोकते दिख रहे हैं वहीं एमी जैक्सन ट्रक ड्राइव करते एक रोबोट के लुक में नजर आ रही हैं। यह पहली बार है कि जब एमी जैक्सन का लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है। इससे पहले हम अक्षय कुमार और रजनीकांत का लुक देख चुके हैं।

अक्की और सुपरस्टार रजनीकांत का लुक भी पहले इसी तरह सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसके बाद इसे आधिकारिक तौर पर रिलीज किया गया। तकरीबन 350 करोड़ की लागत से बन रही भारत की सबसे महंगी फिल्म 2.0 की रिलीज डेट टाल दी गई है। पहले रिलीज किए गए टीजर्स और पोस्टर्स के मुताबिक इसे इसी साल दीवाली पर रिलीज किया जाना था लेकिन अब यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। मालूम हो कि पहले 2.0 आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार और अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन के साथ रिलीज होने जा रही थी। अब सिर्फ सीक्रेट सुपरस्टार और गोलमाल अगेन ही दीवाली पर रिलीज होंगी।

फिल्म में अक्षय कुमार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई फिल्म रोबोट का ही दूसरा पार्ट होगी। फिल्म में रजनीकांत एक बार फिर से चिट्टी के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म रजनीकांत की 160वीं फिल्म होगी। फिल्म में एमी जैक्सन लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म 2.0 की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। फिल्म के निर्देशक शंकर की मानें तो फिल्म की मुख्य-मुख्य शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब सिर्फ एक गाने और कुछ पैच वर्क का काम शेष है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App