ताज़ा खबर
 

पेटा के इस अभियान में सनी लियोनी के बाद एमी जैक्सन लोगों से शाकाहारी बनने की कर रही हैं अपील

शाकाहारी बनने के अपने दृष्टिकोण पर बात करते हुए एमी ने कहा- मेरी त्वजा अब पहले से ज्यादा साफ हो गई है। मैंने अपने शरीर में बदलाव महसूस किए हैं।

Amy Jackson, PETA, Sunny Leoneपेटा के लिए एमी जैक्सन कर रही हैं कैंपेन। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन पेटा के एक नए विज्ञापन एड में नजर आ रही हैं। जिसका नाम वर्ल्ड मीट फ्री डे है जोकि 12 जून को पड़ रहा है। प्लास्टिक रैप ड्रेस में एक्ट्रेस लोगों से शाकाहारी बनने की मांग कर रही हैं। इस विज्ञापन को जानवरों के अधिकार के लिए काम कर रही संस्था पेटा ने जारी किया है। एड कहता है- मीट के प्रति सम्मोहित हैं? शाकाहारी बनिए। एक बयान में एमी ने कहा- मीट उत्पाद कैंसर, दिल की बीमारी, मोटापन जैसी बिमारियों को जन्म देते हैं। तो भला क्यों उन्हें काटना। यह केवल बिना दिमाग वाली सोच है कि हम इससे स्वस्थ होते हैं।

शाकाहारी बनने के अपने दृष्टिकोण पर बात करते हुए एमी ने कहा- मेरी त्वजा अब पहले से ज्यादा साफ हो गई है। मैंने अपने शरीर में बदलाव महसूस किए हैं। मैंने अपने मैटाबॉलिज्म में बदलाव नोटिस किए हैं। इसी वजह से अब मुझे लगता है कि मैं बहुत ज्यादा हेल्दी, बहुत हल्की होने के साथ ही बहुत सारी ऊर्जी वाली बन गई हूं। इससे पहले सनी लियोनी ने भी लोगों से शाकाहारी बनने की अपील की थी। विज्ञापन में सनी ढेर सारी लाल मिर्ची पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। विज्ञापन के जरिए वह लोगों से शाकाहारी होने की अपील कर रही हैं। इस विज्ञापन का अंग्रेजी टाइटल है, “स्पाइस अप योर लाइफ! गो वेजिटेरियन।

https://www.instagram.com/p/BU4ORaLl_4f/

गौरतलब है कि सनी लियोनी का यह विज्ञापन विश्व पर्यावरण दिवस (5 जून) से ठीक पहले आया है। सनी लियोनी ने इस विज्ञापन को करने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा, “मैंने जानवरों को मीट इंडस्ट्री की वजह से काफी दिक्कतें झेलते हुए देखा है। यह मेरे जीवन के बुरे अनुभवों में से एक है। मैं इसे अपने दिमाग से नहीं मिटा सकती हूं। इसी वजह से मैंने मीट खाना छोड़ दिया।”

https://www.instagram.com/p/BU1D42bg6yL/

सनी लोयोनी के बारे में कहा जाता है कि वह हाल ही में वेजिटेरियन हुई हैं। उन्होंने वेजिटेरियन होने के बाद से अपनी हेल्थ में आए बदलावों के बारे में भी बात की। सनी ने कहा, “मैंने ऐसा नोटिस किया है कि वेजिटेरियन होने के बाद मैं ज्यादा ऊर्जावान महसूस करती हूं। मैं आजकल बहुत सारी सब्जियां खा रही हूं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 तो इस बार इस वजह से आईफा अवॉर्ड फंक्शन में शामिल नहीं होंगे शाहरुख खान
2 भारत वापस आईं हैं बेवॉच गर्ल प्रिंयका चोपड़ा, आते ही ट्वीट किया गुलजार का गाना
3 मजेदार है एड शीरन के ‘शेप ऑफ यू’ गाने पर राज कपूर और वहीदा रहमान का यह डांस वीडियो
आज का राशिफल
X