अमृता सिंह ने तलाक के बाद मांग ली थी सैफ अली खान से बड़ी रकम, चुकाने में छूट गए थे एक्टर के पसीने

सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि तलाक के बाद उन्हें अमृता सिंह को पांच करोड़ रुपये अदा करने पड़े थे।

saif ali khan, amrita singh
बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और ऐक्ट्रेस अमृता सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह साल 1991 में शादी के बंधन में बंधे थे। लेकिन शादी में आए उतार-चढ़ाव के बाद साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान ने अलग होने का फैसला कर लिया था। तलाक के वक्त उनके बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान काफी छोटे थे, जिनकी कस्टडी अमृता सिंह को मिली थी। तलाक के बाद एलिमनी के तौर पर सैफ अली खान को अमृता सिंह को बड़ी रकम भी देनी पड़ी थी, जिसे चुकाते-चुकाते सैफ अली खान के पसीने छूट गए थे।

सैफ अली खान ने अमृता सिंह से जुड़ी इस बात का खुलासा टेलीग्राफ को दिए इंटरव्यू में किया था। सैफ अली खान ने इस बारे में कहा था, “मुझे तलाक के बाद अमृता सिंह को पांच करोड़ रुपये देने थे। हालांकि मैंने लगभग 2.5 करोड़ रुपये पहले ही अमृता को चुका दिए थे। लेकिन जब तक मेरा बेटा 18 वर्ष का नहीं हो जाता, तब तक मुझे हर महीने अमृता को एक लाख रुपये देने थे।”

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “मैं शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे। मैंने उनसे वादा किया था कि मैं उन्हें बाकी पैसे चुका दूंगा। भले ही मुझे इसके लिए अंतिम सांस तक प्रयास क्यों न करना पड़े। विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों के जरिए जो भी मैं कमाता था, वो मुझे अपने बच्चों को देना पड़ता था।”

सैफ अली खान ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मेरे पास कोई पैसे नहीं थे। हमारा बंगला भी अमृता और बच्चों के लिए ही था। मैं अमृता के सामने यह कबूल करना चाहता था कि वह हमेशा मेरी जिंदगी का अटूट हिस्सा रहेंगी। मैं चाहता भी हूं कि वह और मेरे बच्चे हमेशा खुश रहें।” बता दें कि अमृता सिंह से तलाक के बाद के बाद सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से भी अलग हो गए थे।

सैफ अली खान को अपने बच्चों से मिलने तक की इजाजत नहीं थी। इस बात को बयां करते हुए एक्टर ने कहा था, “मेरे पर्स में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर थी। जब भी मैं उसे देखता तो मुझे रोना आता था। मैं हमेशा अपनी बेटी सारा को याद करता था। मैं उनसे नहीं मिल सकता था और न ही उन्हें मुझसे मिलने और मेरे साथ रहने की इजाजत थी।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा