ताज़ा खबर
 

लड़की को पकड़कर ‘किस’ किया और फेंक दिया; पहली फिल्म में अमृता सिंह के साथ रोमांस करने पर बोले थे सनी देओल

सनी देओल ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। सनी की ये फिल्म काफी हिट हुई थी और इसमें वह अमृता सिंह के साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे। इस पर सनी देओल ने कुछ ऐसे प्रतिक्रिया दी है।

सनी देओल के साथ अमृता सिंह (Photo- Indian Express)

सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से की थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। सनी देओल के साथ फिल्म में अमृता सिंह नजर आई थीं। सनी देओल और अमृता सिंह के साथ रोमांटिक सीन भी था। इसी को लेकर टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में उनसे सवाल पूछा गया था। सनी देओल ने उस समय ऐसा जवाब दिया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा कहते हैं, ‘सनी देओल वैसे बहुत शर्मिंदा हैं। रोमांस करते हुए अभिनेत्री को देखते तक नहीं हैं। फिल्म खत्म होने के बाद अपने स्टाफ से पूछते हैं कि अभिनेत्री कौन थी, लेकिन फाइट सीन में बिल्कुल खुलकर सामने आते हैं।’ सनी देओल मुस्कुराते हुए कहते हैं, ‘रोमांस हमेशा शर्माकर ही होता है। नहीं तो वो रोमांस नहीं होता। पहले बेचारी लड़की ही मुझसे दबकर रहती थी। गदर में तो मेरा कैरेक्टर ही ऐसा था कि उसमें मुझे शर्माना था।’

कपिल शर्मा कहते हैं, ‘हां, लेकिन फिर जब आप खुले तो ऐसा खुले कि पूछिए नहीं।’ सनी देओल कहते हैं, ‘पहली फिल्म बेताब में मैं कहां शर्माया था? बेताब में तो मैं बिल्कुल नहीं शर्माया। लड़की को पकड़कर किस किया और फेंक किया।’ कपिल शर्मा कहते हैं, ‘वहां पर घर भी पहाड़ों में था और कोई आसपास देख भी नहीं रहा था। आप तो धर्मेंद्र जी से भी शर्म कर रहे थे। धरम पाजी ने भी कहा था कि अभी तक शर्म कर रहा है पता नहीं फिल्मों में कैसे काम करता है?’

जब छलका सनी देओल का दर्द: सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेस उनकी फिल्म में काम करने से मना कर चुकी हैं। दरअसल उनका मानना है कि मेरी फिल्मों की कहानी एक्टर पर केंद्रित होती है। इतना ही नहीं सनी देओल ने आगे इस पर बात करते हुए यहां तक कह दिया था कि मेरे साथ बॉलीवुड की कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती।

श्रीदेवी की हरकतों से हो गए थे परेशान: सनी देओल फिल्म ‘चालबाज’ की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान श्रीदेवी कैमरे के पीछे कुछ अजीब हरकतें करती थी। इससे सनी काफी परेशान हो गए थे और उन्होंने श्रीदेवी के साथ काम न करने का फैसला किया था। सनी ने कहा था कि श्रीदेवी ही नहीं ऐसे कई एक्टर्स हैं जो ऐसा ही करते हैं जिससे मेरी एक्टिंग खराब हो जाए।

Next Stories
1 पिता के डर से गार्डन में लेटकर जूठी सिगरेट पीते थे संजय दत्त, पकड़े जाने पर ऐसा था सुनील दत्त का रिएक्शन
2 विपक्षी नेताओं से लेकर SC जज तक को नहीं बख्शा- लोकतंत्र की गर्दन मरोड़कर रख दी- ‘पेगासस’ मामले पर बोले पूर्व IAS
3 पेगासस मामले को पुण्य प्रसून बाजपेयी ने बताया लोकतंत्र पर साइबर अटैक, कांग्रेस नेता बोले- जासूसी का धंधा जारी
ये पढ़ा क्या?
X