सैफ अली खान संग फैमिली प्लान करने के लिए तैयार नही थीं अमृता सिंह, इंटरव्यू में बताई थी बड़ी वजह

अमृता सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह सैफ अली खान संग फैमिली प्लानिंग के लिए तैयार नहीं थीं। इसकी वजह भी खुद ऐक्टर ही थे।

saif ali khan, amrita singh
बॉलीवुड ऐक्टर सैफ अली खान और ऐक्ट्रेस अमृता सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस अमृता सिंह ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। अमृता सिंह साल 1991 में ऐक्टर सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। शादी के वक्त जहां अमृता सिंह बॉलीवुड की मशहूर ऐक्ट्रेस बन चुकी थीं तो वहीं सैफ अली खान करियर में आगे बढ़ ही रहे थे। दोनों की शादी में एक वक्त ऐसा भी था, जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान के साथ फैमिली प्लानिंग न करने का फैसला लिया था। हालांकि यह इस फैसले की वजह खुद सैफ अली खान ही थे।

सैफ अली खान से जुड़ी इस बात का खुलासा अमृता सिंह ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में किया था। दरअसल, ऐक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि घर चलाना लगभग फुलटाइम जॉब ही होती है ना? इसका जवाब देते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा था कि मेरे मामले में ऐसा कुछ भी नहीं हैं और चीजें ठीक करने के लिए उन्हें मात्र एक घंटा ही चाहिए होता है।

अमृता सिंह ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “अगर हमारे बच्चे होते तो चीजें थोड़ी अलग होतीं, लेकिन सैफ और मैं कुछ सालों तक फैमिली प्लान नहीं कर रहे हैं। मैं उन्हें इतनी जल्दी इन सब चीजों में नहीं बांधना चाहती। वह नौजवान हैं और यह उनके करियर की अभी शुरुआत ही है। सैफ को अभी परिवार की चिंता करने से ज्यादा अपनी ऐक्टिंग पर ध्यान देना चाहिए।”

अमृता सिंह ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि सैफ कभी भी गैर-जिम्मेदार नहीं रहे हैं। ऐक्ट्रेस ने कहा था, “वह कभी भी गैर-जिम्मेदार नहीं रहे हैं, लेकिन असल बात यह है कि मुंबई में किसी ने भी उन्हें समझा नहीं। फिल्म निर्माताओं ने भी उनकी रूचि को गलत समझा था।” बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह साल 2004 में अलग हो गए थे।

तलाक के वक्त सैफ अली खान को अमृता सिंह को पांच करोड़ रुपये देने पड़े थे। साथ ही उन्हें अपने बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान से भी मिलने की अनुमति नहीं थी। वहीं जब सारा अली खान से माता-पिता के तलाक के बारे में सवाल किया गया था तो उनका कहना था कि मुझे नहीं लगता कि वे दोनों साथ में खुश भी थे। ऐसे में अलग होना ही बेहतर होता है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
क‍िसी भी स्‍मार्टफोन में ये समस्‍याएं हैं आम, ऐसे कर सकते हैं समाधान
अपडेट