ताज़ा खबर
 

अपनी पहली फिल्म में बिकिनी सीन नहीं करेंगी सारा अली खान, अमृता सिंह ने कहा NO

अमृता चाहती है उनकी बेटी को लोग उनकी एक्टिंग के लिए जाने न की उनकी बॉडी के लिए।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी की इस फिल्म में सारा बिकनी अवतार में दिखाई देंगी।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि वह करण जौहर की फिल्म स्टूडेंड आॅफ द ईयर-2 से बॉलीवुड में कदम रखेंगी। कुछ दिनों पहले खबर आई थी की इस फिल्म में सारा बिकिनी अवतार में दिखाई देंगी। लेकिन इस खबर से सारा की मां अमृता सिं​ह ने साफ इनकार किया है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक अमृता का कहना है सारा अपनी डेब्यू फिल्म में बिकिनी नहीं पहनेंगी। खबर थी कि फिल्म में सारा तीन तरह की बिकिनी पहने हुए नजर आएंगी।

वहीं अमृता ने जब इस सीन के बारे में सुना तो उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा लगता है ​कि सैफ से तलाक के बाद वह पटौदी परिवार का हिस्सा नहीं हैं। बता दें कि सारा की दादी शर्मीला टेगौर एन इवनिंग इन पेरिस में बिकिनी पहन चुकी हैं और सैफ की बहन सोहा अली खान भी एक फिल्म में बिकिनी में नजर आ चुकी हैं। इनके दोनों के अलावा करीना कपूर खान भी फिल्म टशन और कमबख्त इश्क में बिकिनी पहन चुकी हैं।

अमृता अपनी बेटी को अपनी तरह बनाना चाहती हैं पटौदी की तरह नहीं। अमृता चाहती है उनकी बेटी को लोग उनकी एक्टिंग के लिए जाने न की उनकी बॉडी के लिए। सारा को नई पीढ़ी का सेंसेशन माना जाता है। उनके उनके डेब्यू को लेकर वह सुर्खियों काफी समय से सुर्खियों में हैं लेकिन यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि वह कौन सी फिल्म से डेब्यू करेंगी।

अमृता सिंह भी कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने फिल्म मर्द, चमेली की शादी, राजू बन गया जेंटलमैन और आइना जैसी फिल्मों में काम किया है। आखिरी बार वह फिल्म 2 स्टेट्स में नजर आईं थी। वहीं सैफ अली खान फिल्म रंगून में दिखाई दिए। गौरतबल है कि सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, दोनों ने साल 2004 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था। इसके बाद सैफ ने करीना कपूर से शादी कर ली थी। कुछ समय पहले ही करीना ने तैमूर को जन्म दिया है।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App