ताज़ा खबर
 

बेटी सारा अली खान की पसंद से खुश से नहीं हैं अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बेटी ने अभी बॉलीवुड में एंट्री ली भी नहीं है। लेकिन अभी से खबरों में छाई रहती हैं। जी हां उनके डेब्यू को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रहती हैं।

सारा अली खान और अमृता सिंह

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बेटी ने अभी बॉलीवुड में एंट्री ली भी नहीं है। लेकिन अभी से खबरों में छाई रहती हैं। जी हां उनके डेब्यू को लेकर तमाम तरह की खबरें आती रहती हैं। स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 से लेकर गली बॉय तक उनका नाम कई फिल्मों से जोड़ा गया। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि वह काबिल स्टार ऋतिक रोशन के साथ डेब्यू करने वाली हैं।

हालांकि इसके कुछ दिन बाद ऋतिक ने इन खबरों को गलत बताया था। ऋतिक का कहना था कि उन्होंने अभी कोई फिल्म साइन नहीं की है। कहा जा रहा था कि इस फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं करण जौहर इसे प्रोड्यूस करने वाले हैं।

ऋतिक ने भले ही इन खबरों को गलत बता दिया लेकिन सैफ अली खान ने खबर की पुष्टि की है कि सारा करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं। अब एक मैगजीन में छपे राजीव मसंद के कॉलम की मानें तो सारा की मां यानि अमृता सिंह अपनी बेटी के फैसले से खुश नहीं हैं।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अमृता चाहती हैं कि सारा अपनी उम्र के किसी एक्टर के साथ डेब्यू करें।

Next Stories
1 अपनी एक्स वाइफ सुजैन के साथ पार्टी करते हुए दिखे ऋतिक रोशन
2 सलमान खान को बेस्‍ट कॉरियोग्राफर के लिए नॉमिनेट करने पर फिल्‍मफेयर पर भड़कीं वैभवी मर्चेंट, कहा- मुझे बेस्‍ट एक्‍टर के लिए कर देते
3 अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी-2 का नया ट्रेलर रिलीज, इंप्रेसिव है अनु कपूर का डायलॉग
ये पढ़ा क्या?
X