ताज़ा खबर
 

जब 17 साल की थी ऐश्वर्या राय, सोशल मीडिया पर छाई ये तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा खान की बहन अमृता अरोड़ा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो 17 साल की ऐश के साथ नजर आ रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वो आज जितनी खूबसूरत लगती हैं, उस वक्त भी इतनी ही थी।

शायद आपको नहीं पता होगा कि ऐश्वर्या के अभिनय जीवन की शुरूआत साल 1997 में आई तमिल फिल्‍म ‘इरूवर’ से हुई थी।

इस बात से कोई मना नहीं कर सकता है कि ऐश्वर्या राय जन्म से ही बहुत खूबसूरत हैं। एक बार फिर से इसका सबूत मिल गया है। हमें 17 साल की ऐश्वर्या की एक फोटो मिली है। वो एक ऐसी एक्टर हैं जिनसे कई लोग प्रेरणा लेते हैं। उन्हें अच्छी तरह से पता है कि कैसे इंटरनेट की दुनिया पर छाना है। इन दिनों वो अपनी फिल्म की बजाए किसी और कारण से छाई हुई हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उनके ऑनस्क्रीन प्यार रणबीर कपूर के साथ 18 साल पहले की एक फोटो सामने आई थी। उनके और रणबीर के हॉट सीन की वजह से यह फिल्म चर्चा में है। लेकिन अब उनके फैंसे के लिए एक अच्छी खबर है। मलाइका अरोड़ा खान की बहन अमृता अरोड़ा ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वो 17 साल की ऐश के साथ नजर आ रही हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वो आज जितनी खूबसूरत लगती हैं, उस वक्त भी इतनी ही थी।

Bday Special: 34 साल के हो गए हैं जवान दिलों की धड़कन रणबीर कपूर

अमृता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- Serious throwback! Dayummmmmmm ऐसा लगता है कि ये फोटो ऐश के मॉडलिंग दिनों की है। इस समय उन्होंने बॉलीवुड में कदम नहीं रखा था। इस बात में कोई शक नहीं हो कि दोनों एक्टर के बीच दोस्ती काफी पुरानी है। हमें अमृता को धन्यवाद कहना चाहिए कि उन्होंने ऐश की ये फोटो शेयर की।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस फेमस एक्ट्रेस को कई बार करना पड़ा ‘कास्टिंग काउच’ का सामना, पूरी कहानी जानकर हैरान रह जाएंगे आप
2 सवाल पर नाराज राधिका आप्टे बोलीं, न्यूड बॉडी देखने का मन करे तो मेरी क्लिप देखने की जगह खुद शीशे के सामने खड़े हो जाना
3 जब ‘टेंटिकल्स’ को ‘टेस्टिकल’ बोल गए अक्षय कुमार और ट्विंकल ने की खिंचाई