ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे अमरीश पुरी के पोते वर्धान, दादा को मानते हैं भगवान

अमरीश के पोते एक थियेटर एक्टर हैं। वे छोटी उम्र से ही कई प्ले में काम करते आ रहे हैं। वे 'शुद्ध देसी रोमैंस' और 'दावत ए इश्क' जैसी फिल्मों के लिए अस्सिटेंट डायरेक्टर का रोल भी निभा चुके हैं।

सोर्स : इंस्टाग्राम

नेपोटिज़्म जैसे विवादों के बीच बॉलीवुड में एक और सितारा दस्तक देने जा रहा है। बॉलीवुड के सबसे महान कैरेक्टर एक्टर में शुमार अमरीश पुरी के पोते वर्धान पुरी जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये फिल्म एक रोमैंटिक थ्रिलर होगी और इस फिल्म को जयंती लाल गाड़ा प्रोड्यूस करेंगे।

अमरीश के पोते एक थियेटर एक्टर हैं। वे छोटी उम्र से ही कई प्ले में काम करते आ रहे हैं। वे ‘शुद्ध देसी रोमैंस’ और ‘दावत ए इश्क’ जैसी फिल्मों के लिए अस्सिटेंट डायरेक्टर का रोल भी निभा चुके हैं।  एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वे एक पीरियड ड्रामा फिल्म के साथ ही लॉन्च होने वाले थे लेकिन वो फिल्म बन नहीं पाई  और जयंती लाल ने उन्हें एक और फिल्म के द्वारा मौका दिया है। ये फिल्म हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर डेविड फिंचर की साइकोलॉजिकल थ्रिलर ‘गौन गर्ल’ की तर्ज पर ही बनी है।

#god #teacher #grandfather #legend #amrishpuri #bollywood #hindifilms #cinema #films

A post shared by Vardhan Puri (@vardhanpuri02) on

अपने आदर्शो के बारे में बात करते हुए वर्धान ने कहा कि ‘मेरे लिए दादू भगवान थे जिन्हें मैं पूजता था। मैं उनके बहुत करीब था और मैं अक्सर दादी और दादा के बीच सो जाया करता था। जब उनकी मृत्यु हुई तो मुझे इससे उबरने में काफी समय लगा था। मैंने फैसला किया था कि मैं अपने दादा के लिए ज़रूर कुछ करूंगा और मेरी पहली फिल्म उनके लिए एक ट्रिब्यूट होगी। ‘ उन्होंने कहा कि ‘हम दिलीप कुमार साहब, अल पचीनो, रॉबर्ट डि नीरो जैसे अभिनेताओं की फिल्में देखा करते थे। कई बार मैं उनके साथ रीडिंग सेशन्स में भी होता था जब फिल्ममेकर्स घर आते थे। गोविंद निहलानी और श्याम बेनेगल के साथ बनाई गई उनकी फिल्में मेरी ऑल टाइम फेवरेट हैं। मैं उन्हें बहुत याद करता हूं। मैंने फैसला किया था कि मैं अपने दादा के लिए ज़रूर कुछ करूंगा और मेरी पहली फिल्म उनके लिए एक ट्रिब्यूट होगी।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App