ताज़ा खबर
 

‘खुश हो जाओ, वो अपने घर में हैं मैं अपने घर में’, निरहुआ के साथ बार बार दिखने के सवाल पर बोलीं आम्रपाली दुबे

आम्रपाली दुबे लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने घर में समय गुजार रही हैं। वहीं दिनेश लाल यादव अपने मुंबई के घर में फिल्में देखने और किताबों को पढ़ने में अपना ज्यादातर समय बिता रहे हैं।

Amrapali Dubey, nirahu, Dinesh lal yadav, kajal raghwani, nirahua amrapali dubey film, nirahua and amrapali dubey bhojpuri film, आम्रपाली दुबे, निरहुआ, काजल राघवानी,आम्रपाली दुबे इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर में समज गुजार रही हैं।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में जोड़ियों का काफी चलन है। काजल राघवानी की खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) से। आम्रपाली दुबे की निरहुआ से और पवन सिंह की कभी अक्षरा सिंह के साथ की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। फिल्मों में इन्हीं जोड़ी के बार-बार रिपीट होने पर ये स्टार्स कई बार बोल चुके हैं कि दर्शकों को यही पसंद आता है। इसलिए उनको एक ही एक्ट्रेस या एक्टर के साथ कई फिल्में करनी पड़ती हैं। ऐसा ही एक सवाल आम्रपाली दुबे से उनके एक फैंस ने पूछ डाला। जिसका आम्रपाली ने मजेदार जवाब दिया।

दरअसल काजल राघवानी अपने इंस्टाग्राम शो ‘खट्टी मीठी बातें विद काजल राघवानी’ के लिए आम्रपाली दुबे का इंटरव्यू कर रही थीं। इसी दौरान एक फैंस के हवाले से काजल ने आम्रपाली दुबे से सवाल किया कि आप निरहुआ के साथ ही बार बार क्यों नजर आती हैं? आम्रपाली दुबे कहती हैं कि हमें लगता है साथ में इतनी फिल्में करते हैं, इतने शो साथ में करते हैं। फिल्मों के प्रोमोशन, म्यूजिक लॉन्च के दौरान साथ में जाना पड़ता है। इसलिए हम ज्यादातर साथ में दिखते हैं।

आम्रपाली दुबे काजल राघवानी से आगे कहती हैं कि जिसने भी ये सवाल पूछा है उसकी तमन्नाएं पूरी हो गई। वो अपने घर पर हैं और मैं अपने घर पर। तो खुश हो जाओ हम साथ में अब नहीं दिख रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे की बात को आगे बढ़ाते हुए काजल राघवानी कहती हैं कि ऐसा नहीं है कि एक ही एक्टर के साथ आपने फिल्में की हैं। आपने पवन सिंह के साथ, खेसारी लाल सहित और भी कई एक्टर्स के साथ काम की हैं। ये हम इंडस्ट्री के लोग जानते हैं लेकिन आपकी कई फिल्में दिनेश जी के साथ रिलीज हो चुकी है इसलिए लोग ऐसा बोलते हैं।

बता दें कि आम्रपाली दुबे लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने घर में समय गुजार रही हैं। वहीं दिनेश लाल यादव अपने मुंबई के घर में फिल्में देखने और किताबों को पढ़ने में अपना ज्यादातर समय काट रहे हैं। हाल ही में दिनेश लाल ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फिल्म बनाने की बात का खुलासा किया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘यह 6 साल ऐसे मना रहें हैं जैसे farewell party चल रही है’, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने मोदी सरकार के 6 साल पूरे होने पर कसा तंज, हुए ट्रोल
2 बच्ची ने सोनू सूद से मांगी पापा के लिए मदद, कुछ यूं किया एक्टर ने रिएक्ट
3 पेट में तेज दर्द होने के बावजूद भोजपुरी गाने शूट करते रहे अमिताभ बच्चन, कराना पड़ा था अस्पताल में भर्ती
ये पढ़ा क्या?
X