ताज़ा खबर
 

Video: जब दुल्हन बनीं आम्रपाली को दूल्हा बनकर लेने आए निरहुआ, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Amrapali Dubey Video with Nirhua: वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं उनके दूल्हा बनें हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ।

Author February 5, 2019 1:12 PM
आम्रपाली दुबे और निरहुआ। (फोटोसोर्स- स्क्रीनग्रैब)

Amrapali Dubey Video with Nirhua: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे एक बार फिर से चर्चा में हैं। आम्रपाली दुबे का एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली दुबे दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। वहीं उनके दूल्हा बनें हैं भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव यानि निरहुआ। आम्रपाली को दुल्हन के अवतार में देखने के बाद फैन्स काफी उत्साहित हैं। यही कारण है कि उनके वीडियो के व्यूज में तेजी से इजाफा भी हो रहा है।

आम्रपाली दुबे की भोजपुरी के अलावा अब देश का भी जाना-माना चेहरा बन गई हैं। आम्रपाली दुबे की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा पाना आसान नहीं है। भले ही आम्रपाली की अभी तक शादी नहीं हुई है लेकिन फैन्स उन्हें दुल्हन के लिबास में देखना चाहते हैं। अपने फैन्स की इस दिली-तमन्ना को आम्रपाली ने रियल में नहीं लेकिन रील लाइफ में पूरा कर दिया गया है। फिल्म ‘राजा बाबू’ में दुल्हन बनीं आम्रपाली का यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। चार मिनट के इस वीडियो में आम्रपाली दुल्हन बनकर काफी भावुक नजर आ रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘जिंदगी के खेला।’


कुछ वक्त पहले आम्रपाली दुबे का एक अन्य वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह बिकनी पहनकर पूल से बाहर आ रही थीं तो निरहुआ उनका लुक देखकर दीवाने हो गए थे। इस वीडियो में आम्रपाली का लुक और अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो को अबतक 80 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। गाने में आम्रपाली का बैली डांस भी प्रभावित करने वाला है। बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में भी काम किया है। आम्रपाली को एनडीटीवी इमेजिन के शो ‘रहना है तेरी पलकों की छाओं’, जी टीवी के शो ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ में भी काम किया है।

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेट मोनालिसा ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App