scorecardresearch

निरहुआ के बाद आम्रपाली दुबे भी राजनीति में आने वाली हैं? भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया पूरा प्लान

निरहुआ की जीत के बाद इस बात की चर्चा खूब हो रही है कि आम्रपाली दुबे भी राजनीति में उतर कर चुनाव लड़ सकती हैं !

निरहुआ के बाद आम्रपाली दुबे भी राजनीति में आने वाली हैं? भोजपुरी एक्ट्रेस ने बताया पूरा प्लान
निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे (Facebook- @iamamrapalidubey )

लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ सीट पर दिनेश लाल यादव के समर्थन में प्रचार करने पहुंची आम्रपाली दुबे खूब सुर्ख़ियों में रहीं। अब आम्रपाली दुबे फिर आजमगढ़ पहुंच गईं हैं लेकिन प्रचार करने नहीं बल्कि अपनी फिल्मों की सूटिंग करने! जानकारी के अनुसार करीब 30 फिल्मों की शूटिंग आजमगढ़ में होने वाली है। आजमगढ़ में आम्रपाली दुबे ने यूपी तक से बात करते हुए राजनीति में एंट्री के सवाल पर जवाब दिया है।

“आजमगढ़ वालों से कहा था कि मैं छोड़कर नहीं जाउंगी”

आम्रपाली दुबे ने कहा कि मैंने चुनाव के वक्त ही लोगों से बोला था कि मेरी कई फ़िल्में आजमगढ़ में शूट होने वाली हैं, तो मैं चुनाव के बाद गायब नहीं हो जाऊंगी बल्कि जरूर आऊंगी। आम्रपाली दुबे ने कहा कि तीस फिल्मों की शूटिंग होने वाली हैं। तीसों फिल्मों में मैं नहीं हूं लेकिन कई फिल्मों में मैं हूं। एक फिल्म दिनेश जी के साथ भी करनी है, जिसकी शूटिंग गोरखपुर में होने वाली थी लेकिन उनके काम को देखते हुए फिल्म आजमगढ़ में ही शूट करने पर विचार हो रहा है।

चुनाव लड़ने के सवाल पर क्या बोलीं भोजपुरी अभिनेत्री

राजनीति में उतर कर चुनाव लड़ने की बात पर आम्रपाली दुबे ने कहा कि लड़ाई मुझे करवा लो, घर में लड़ लेती हूं, दोस्तों से लड़ लेती हूं और बाकि किसी और लड़ाई के बारे में मुझे पता नहीं। मेरा दायित्व अभी यही है कि मैं अच्छी एक्टिंग करूं, अच्छी फ़िल्में करूं। आम्रपाली दुबे ने कहा कि अगर मुझे इससे आगे की जिम्मेदारी मिलती है तो मैं बहुत मेहनती इंसान हूं, मैं वहां भी मेहनत करूंगी। अगर कोई सौभाग्य प्राप्त हुआ तो मैं उसका जरूर पालन करूंगी। 

भोजपुरी अभिनेत्री ने हिंदी फिल्मों में एंट्री को लेकर कहा कि मैं एक अभिनेत्री हूं, एक कलाकार हूं.. किसी भी भाषा में काम करने को मौका मिलेगा तो मैं जरूर करूंगी। आम्रपाली ने कहा कि भोजपुरी मेरी मातृभाषा है, इससे मेरा कुछ ज्यादा ही जुड़ाव है। ऐसे में मेरी इच्छा है कि भोजपुरी को एक अच्छे मुकाम पर लेकर जाऊं। 

आम्रपाली दुबे भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। जब दिनेश लाल यादव भाजपा के टिकट पर आजमगढ़ से लोकसभा उपचुनाव लड़ रहे थे तो तमाम लोगों के साथ आम्रपाली दुबे भी आजमगढ़ में डेरा डालकर निरहुआ के लिए प्रचार कर रही थीं। निरहुआ की जीत पर आम्रपाली काफी खुश नजर आई थीं। 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 12-09-2022 at 04:32:53 pm
अपडेट