ताज़ा खबर
 

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, जानिये हर फिल्म से कितने पैसे कमाती हैं…

Amrapali Dubey: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की हर फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में मेकर्स इन दोनों को साथ लाने के लिए मोटी रकम भी खर्च करते हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey: भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ हिट होती है। इस जोड़ी की हर फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में मेकर्स इन दोनों को साथ लाने के लिए मोटी रकम भी खर्च करते हैं। निरहुआ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं। वहीं आम्रपाली भी भोजपुरी फिल्म जगत की काफी महंगी एक्ट्रेस हैं।

आम्रपाली ने काफी मेहनत के बाद इस मुकाम को हासिल किया है, जिस वजह से आज इंडस्ट्री में उनके नाम का सिक्का चलता है। आम्रपाली एक फिल्म में अपीयरेंस के लिए लाखों में फीस लेती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक फिल्म का आम्रपाली 25 से 30 लाख रुपए लेती हैं। फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी से साल 2014 में आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था। इस फिल्म में आम्रपाली के हीरो और कोई नहीं बल्कि निरहुआ ही थे।

आज इंडस्ट्री में आम्रपाली को 6 साल बीत चुके हैं। इसी के साथ ही भोजपुरी के करोड़ों दर्शकों को आम्रपाली ने अपना फैन बना लिया है। आम्रपाली अब इतना कमाती हैं कि वह ऐशो आराम की जिंदगी यापन कर रही हैं। हाल ही में आम्रपाली ने अपना खुद का आलीशान घर खरीदा था। आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम से फोटो शेयर कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी।

https://www.instagram.com/p/B76UuxmH9Mu/?

आम्रपाली ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह अपने नए घर के दरवाजे पर रिबन काटते हुए दिखी थीं। तस्वीर में आम्रपाली का परिवार भी दिख रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन दिया था- ‘शुक्रिया मुझपर भरोसा करने के लिए। आपके प्यार से मैं ये सब अचीव कर पाई हूं।’

आम्रपाली की एक से बढ़कर एक फिल्में हैं- पटना से पाकिस्तान, निरहुआ रिक्शा वाला 2, बमबम बोल रहा है काशी, सत्या, निरहुआ हिंदुस्तानी 2, बॉर्डर, दुल्हिन गंगा पार के, निरहुआ हिंदुस्तानी 3, निरहुआ चलल लंदन, मैंने उनको साजन चुन लिया। लल्लू की लैला। इन सभी फिल्मों में आम्रपाली दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ ही नजर आई हैं।

Next Stories
1 ‘हिंदू विरोधी होने का इससे बड़ा क्या सबूत चाहिए?’ बरखा दत्त को अशोक पंडित ने कहा झूठी, समर्थक भी करने लगे ट्रोल
2 कंगना रिकॉर्ड कराना चाहती थीं अपना स्टेटमेंट, मुंबई पुलिस ने नहीं दिया रिस्पॉन्स, रंगोली ने शेयर किया चैट का स्क्रीनशॉट
3 शाहरुख खान की छोड़ी फिल्म से दोबारा पटरी पर लौटी थी सलमान की किस्मत, ऐसे बचा था डूबता करियर!
आज का राशिफल
X