ताज़ा खबर
 

छोटे पर्दे पर भी नज़र आ चुकी हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, दादी की खुशी के लिए आई थीं भोजपुरी फिल्मों में

Amrapali Dubey: आम्रपाली पहले ऑडिशन में ही 'सात फेरे' के लिए सेलेक्ट हो गई थीं। 'सात फेरे' के बाद दुबे ने जी टीवी के सीरियल 'मायका' में टीना का किरदार निभाया।

amrapali dubey, amrapali dubey insta, amrapaliआम्रपाली ने भोजपुरी फिल्मों से पहले छोटे पर्दे पर भी काम किया हैं।

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं और दर्शक उन्हें बेहद पसंद करते हैं। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी फिल्मों में बेहद पसंद किया जाता है। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में जन्मीं आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ फिल्म से रखा था।

छोटे पर्दे पर भी नज़र आ चुकीं हैं आम्रपाली – आम्रपाली भोजपुरी फिल्मों से पहले छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने जी टीवी के सीरियल ‘सात फेरे’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया था। उस सीरियल में आम्रपाली ने श्वेता का किरदार निभाया था। वह बताती हैं कि वह पहले ऑडिशन में ही ‘सात फेरे’ के लिए सेलेक्ट हो गई थीं। ‘सात फेरे’ के बाद दुबे ने जी टीवी के सीरियल ‘मायका’ में टीना का किरदार निभाया। इसके बाद वो एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ नजर आईं। यह सीरियल जबरदस्त हिट हुआ और आम्रपाली छोटे पर्दे पर छा गईं।

घर वालों ने किया सपोर्ट – आम्रपाली ने मुंबई के भवन कॉलेज से पढ़ाई की है। उनका परिवार चाहता था कि वह डॉक्टर बनें पर जब वो छोटे पर्दे पर आ गईं तो उनके परिवार ने उन्हें खूब सपोर्ट किया। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मेरे घर वालों ने मुझे बहुत सपोर्ट किया।‌ मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत आजादी दी, अगर कोई मुझे रोकने की कोशिश भी करता था तो मेरी दादी का मुझे बहुत समर्थन मिलता था।’

दादी की खुशी के लिए की थी पहली भोजपुरी फिल्म – आम्रपाली ने 2014 में ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ फिल्म से अपने भोजपुरी करियर की शुरुआत की थी। पर बहुत कम लोग जानते हैं कि उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में एंट्री अपनी दादी की खुशी के लिए की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, ‘जब मैं 18 घंटे टीवी की शूटिंग करके आती थी तो दादी कहती थीं क्यों इतनी मेहनत कर रही है, गांव में तो कोई जानता ही नहीं तुझे।

इसके बाद दादी मां की खुशी के लिए मैंने भोजपुरी फिल्म करने का मन बना लिया। फिर अपने दोस्त संतोष के माध्यम से मैने दिनेश जी (निरहुआ) से बात की। वो इस वक्त निरहुआ हिन्दुस्तानी फिल्म के लिए नई एक्ट्रेस भी ढूंढ रहे थे, इसके लिए मेरा सेलेक्शन हो गया और मैं भोजपुरी फिल्मों में आ गई।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 विवादों में टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी, पति अभिनव कोहली ने लगाया बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप
2 Kapil Sharma Show : टीचर बनना चाहती थीं मलाइका अरोड़ा, शो पर बोलीं- ‘टीचर होती तो साइकोलॉजी पढ़ाती’
3 इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी पर लगा था ‘किस्सा कुर्सी का’ फिल्म के प्रिंट जलाने के आरोप, फिल्म ‘आंधी’ भी हुई थी बैन
आज का राशिफल
X