ताज़ा खबर
 

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ की शूटिंग के बीच लगातार हो रहे थे हादसे, डर से आम्रपाली दुबे ने कर लिया था भागने का फैसला

'निरहुआ हिंदुस्तानी' के सेट पर लगातार हादसे हो रहे थे, जिससे डरकर आम्रपाली दुबे ने छुपकर भागने का भी फैसला कर लिया था। इस बात का खुलासा निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने किया।

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (फोटो क्रेडिट- आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे ने अपने अंदाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में से भी एक हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के साथ कदम रखा था और इस फिल्म में निरहुआ यानी दिनेश लाल यादव के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया गया था। लेकिन ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के सेट पर लगातार हादसे हो रहे थे, जिससे डरकर आम्रपाली दुबे ने छुपकर भागने का भी फैसला कर लिया था।

इस बात का खुलासा खुद आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने अपने इंटरव्यू में किया था। निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन से ही जो यादें हमारी शुरू हुईं, वह शायद जिंदगी की आखिरी सांस तक हमारे साथ ही रहेंगी। एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्मों से जुड़ी कई डरावनी यादें हैं और रोजाना ऐसा लगता था कि आज क्या होगा।

निरहुआ ने ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के बारे में बात करते हुए कहा, “शूटिंग के पहले दिन ही कैमरामैन के साथ दुर्घटना हुई थी और उनका निधन हो गया था। ऐसे में शूटिंग भी बीच में ही बंद कर दी गई थी। हम सोच भी नहीं पा रहे थे कि हम फिल्म कर पाएंगे कि नहीं। इसके बाद छत्तीसगढ़ में हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की, लेकिन वहां पर जनरेटर में आग लग गई और वह भी बुरी तरह से जलना शुरू हो गया।”

निरहुआ ने आगे बताया कि हादसे होते देख आम्रपाली दुबे ने फिल्म छोड़कर भागने की प्लानिंग कर ली। ये अपनी बहन के साथ योजना बनाने लग गई थीं कि चुपके से टिकट कराते हैं और यहां से चले जाते हैं। निरहुआ ने कहा कि इसके बाद हमने मीटिंग बुला ली थी कि जो भी दुर्घटना हो, उसके बारे में लोगों को शूटिंग पूरी होने के बाद ही बताया जाएगा। वहीं, दूसरी और आम्रपाली दुबे ने कहा कि सेट से सब भागना चाह रहे थे, क्योंकि वह सभी डरे हुए थे।

निरहुआ ने बताया कि लोगों के अंदर डर बैठा हुआ था कि कहीं आज कुछ न हो जाए। लेकिन किसी न किसी तरीके से उन चीजों को पार करते हुए शूटिंग पूरी हो गई और आज हमारी मेहनत का नतीजा आप सभी के सामने है। बता दें कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के बाद से ही आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने एक साथ ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘निरहुआ रिक्शावाला’, ‘पटना से पाकिस्तान’, ‘राजा बाबू’, ‘जय वीरू’, ‘निरहुआ चलल लंदन’ और ‘सिपाही’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है। भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने से पहले आम्रपाली दुबे हिंदी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

Next Stories
1 आम्रपाली दुबे से पहली मुलाकात पर डरे हुए थे निरहुआ, कुछ ऐसा था एक्ट्रेस का फर्स्ट इंप्रेशन; भोजपुरी स्टार ने किया खुलासा
2 काश आप मेरी हिरोइन होतीं- न्यूज ऐंकर श्वेता सिंह को देख बोल पड़े थे खेसारी लाल यादव, जानें फिर क्या हुआ
3 क्लासमेट से शादी करना चाहती थीं आम्रपाली दुबे, हुआ कुछ ऐसा कि टूट गया भोजपुरी एक्ट्रेस का सपना; इंटरव्यू में खोला राज
यह पढ़ा क्या?
X