ताज़ा खबर
 

महिलाओं के कपड़े पहनना मजेदार, अंडरवियर को नकाब बनाने वाले एक्‍टर का बयान

अभिनेता अमोल पराशर का कहना है कि उनकी मर्दानगी को उनके द्वारा स्क्रीन पर पहने जाने कपड़ों से परिभाषित नहीं किया जा सकता और उन्होंने एक सीरीज के लिए महिलाओं के कपड़े पहने थे, जो एक मजेदार अनुभव था।

Author September 11, 2018 11:39 AM
अभिनेता अमूल पाराशर

अभिनेता अमोल पराशर का कहना है कि उनकी मर्दानगी को उनके द्वारा स्क्रीन पर पहने जाने कपड़ों से परिभाषित नहीं किया जा सकता और उन्होंने एक सीरीज के लिए महिलाओं के कपड़े पहने थे, जो एक मजेदार अनुभव था। अमोल फिलहाल द जूम स्टूडियो के वेब सीरीज ‘रेडी 2 मिंगल’ में नीरव छावड़ा के किरदार में नजर आ रहे हैं। नीरव ने एक एपिसोड में चीयरलीडर के कपड़े पहने थे और वैसा ही डांस करते नजर आ रहे थे। उन्होंने महिलाओं के अंतर्वस्त्र को मुंह पर नकाब के रूप में पहन रखा था और अपने आप को सुपरहीरो समझ रहे थे। अमोल ने एक बयान में कहा, “मैंने जहां भी महिलाओं के कपड़े पहने हैं, वह पटकथा के हिसाब से है और ये नकली नहीं है। जब मैं इन दृश्यों को पढ़ रहा था तो मुझे ये काफी मजेदार लगे और मुझे इसे करने को लेकर कोई शंका नहीं थी।”

उन्होंने कहा, “मर्दानगी को लेकर गलत धारणा है, जो ऐसी परिस्थितियों में असुविधाजनक हो सकती है। शुक्र है कि मेरे मन में ऐसी कोई धारणा नहीं है। मैं अपनी मर्दानगी या यौनिकता से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और उसे इससे परिभाषित नहीं किया जा सकता कि मैं स्क्रीन पर क्या पहनता हूं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14850 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

चरित्र के लिए अपने सिर पर महिलाओं का अंतर्वस्त्र पहनना या चीयर लीडर के कपड़े पहनना अपरिचित हो सकता है, लेकिन यह असहज नहीं है। ‘रेडी 2 मिंगल’ सीरीज युवाओं के रिश्तों और सच्चे प्यार को पाने की तलाश के बारे में है।अमूल पाराशर ने राइस, ट्रिपलिंग,  It Happened In Hong Kong जैसी शानदार वेब सीरीज में काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App