ताज़ा खबर
 

KBC होस्ट करना चाहते हैं सलमान खान, अमिताभ बच्चन ने ऐसे किया रिएक्ट

जहां सलमान खान बिग बॉस का सीज़न 12 लेकर आ रहे हैं वहीं अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीज़न के साथ ही लोगों से रूबरू होंगे। हाल ही में सलमान खान ने एक इवेन्ट में कहा था कि वे अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन ने आखिरकार इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

सलमान खान और अमिताभ बच्चन सितंबर के महीने में आमने-सामने होने जा रहे हैं। जहां सलमान खान बिग बॉस का सीज़न 12 लेकर आ रहे हैं वहीं अमिताभ कौन बनेगा करोड़पति के 10वें सीज़न के साथ ही लोगों से रूबरू होंगे। हाल ही में सलमान खान ने एक इवेन्ट में कहा था कि वे अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करना चाहते हैं। अमिताभ बच्चन ने आखिरकार इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अमिताभ ने कहा कि ‘अगर वो ऐसा चाहते हैं तो उनका स्वागत है। मैं उन्हें अपने शो पर इन्वाइट करूंगा।’ उन्होंने केबीसी सीजन 10 के लॉन्च पर ये भी कहा था कि उन्हें ये शो काफी पसंद हैं लेकिन अगर उन्हें प्रतियोगी बनना पड़ा तो वे 2-3 सवालों से आगे नहीं बढ़ पाएंगे।

सलमान खान ने हाल ही में अनिल कपूर के काम की तारीफ करते हुए उन्हें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से तुलना की थी। सलमान ने कहा कि ‘अमिताभ बच्चन को अगर आज कोई रिप्लेस कर सकता है तो वह अनिल कपूर हैं। अनिल पिछले कई सालों से जिस तरह का काम कर रहे हैं, उससे उन्होंने साबित कर दिया है कि वह इंडस्ट्री के अगले अमिताभ बच्चन हैं। इस स्तर का काम केवल अनुशासन से ही संभव है। कमाई के मामले में आज अनिल जितना पैसा कमाते हैं उतना पैसा आज के यंग सुपरस्टार भी नहीं कमाते हैं।’

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और सलमान खान एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। सलमान और अमिताभ एक साथ बाबुल और बागबान जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। बागबान बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जहां कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 10 सोनी टीवी पर 3 सितंबर से शुरू होगा, वहीं सलमान खान का रियैल्टी टीवी शो बिग बॉस 16 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सा शो ज़्यादा टीआरपी बटोरने में कामयाब होता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App