ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन की भतीजी नैना पहली नजर में ही इस एक्टर पर हो गई थीं फिदा, दिलचस्प है लव स्टोरी

2012 में अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता बच्चन ने नैना को कुणाल कपूर से मिलवाया था। दोनों करण जौहर के फ़ैशन शो के दौरान मिले थे। नैना वहां श्वेता बच्चन के साथ आई थीं और कुणाल रैम्प वॉक कर रहे थे।

Naina Bachchan, Kunal Kapoor, Amitabh Bachchanकुणाल कपूर और नैना बच्चन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ बच्चन भले ही लाइमलाइट से दूर रहते हों, लेकिन उनका रुतबा कम नहीं है। अजिताभ और रमोला बच्चन के 4 बच्चे हैं। एक बेटा और तीन बेटियां। बेटे भीम इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं। वहीं, बेटियां हैं-नीलिमा, नम्रता और नैना। भाई की तरह नैना बच्चन भी इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर से शादी की है। दोनों की शादी फरवरी 2015 में बड़े ही गुपचुप तरीके से हुई थी। दोनों की लव स्टोरी दिलचस्प है।

साल 2007 में फिल्म ‘लागा चुनरी में दाग’ की शूटिंग के दौरान कुणाल अभिषेक बच्चन के अच्छे दोस्त बन गए थे। इसके बाद बच्चन फ़ैमिली के इवेंट्स में कुणाल अक्सर नजर आने लगे थे। 2012 में अमिताभ बच्चन की बड़ी बेटी श्वेता बच्चन ने नैना को कुणाल कपूर से मिलवाया था। दोनों करण जौहर के फ़ैशन शो के दौरान मिले थे। नैना वहां श्वेता बच्चन के साथ आई थीं और कुणाल रैम्प वॉक कर रहे थे।

एक इंटरव्यू में नैना ने बताया कि जब उन्होंने कुणाल को पहली बार देखा, उसी वक़्त उन पर फिदा हो गई थीं। उन्होंने कहा, ‘वाउ! टॉल, डार्क एंड हैंडसम…जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था तो मेरे मन में यही तीन शब्द थे। मैं मन ही मन कुणाल को अपना दिल दे बैठी। शादी के बाद भी कुणाल वैसे ही हैं, जैसे पहली मुलाक़ात में थे।’

नैना को कुणाल की फिल्में देखना बहुत अच्छा लगता था। उन्होंने कुणाल की कई फिल्में देखी और उनसे इंप्रेस होती चली गईं। नैना ने पहली मुलाक़ात में कुणाल के लिए प्यानो बजाया था। कुणाल उनके सुरमई अंदाज़ से बहुत ज़्यादा प्रभावित हुए थे। दोनों के लिए वो पहली नजर का प्यार था। दोनों ने करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट किया। कुछ दिनों तक दोनों लिव-इन में भी रहे। लेकिन कभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया में ज़्यादा बातें नहीं की।

‘रंग दे बसंती’ में आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले कुणाल कपूर ने नैना से 9 फरवरी 2015 को सेशेल्स में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। इस शादी को बेहद ही सीक्रेट तरीके से किया गया। उनकी सगाई भी शादी के कुछ दिनों पहले ही एक निजी समारोह में हुई थी। दोनों की शादीशुदा ज़िन्दगी काफ़ी अच्छी है। अक्सर कई इंटरव्यूज में वो एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। कुणाल फिल्मों के अलावा पत्नी नैना के बिज़नेस में भी पूरा सहयोग देते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 आप मुझे 3 महीने से जेल भेजने को तड़प रहे हैं, मैं जेल जाने को तैयार- 60 पेज का नोटिस भेजने पर उद्धव ठाकरे पर भड़के अर्नब गोस्वामी
2 ओटीटी प्लेटफॉर्मः क्या एक बौने का होगा वामन अवतार?
3 रुपहला पर्दाः सिनेमा की दशा-दिशा बदलने वाली तकनीक
यह पढ़ा क्या?
X