ताज़ा खबर
 

Video: रितु नंदा के जाने पर अमिताभ बच्चन ने दिया भावुक संदेश, बेहद इमोशनल हो गए ऋषि कपूर

71 साल की रितु एक एंटरप्रेन्योर थीं। रितु नंदा श्वेता नंदा की सास हैं। ऋषि कपूर की बड़ी बहन और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की समधन हैं। रितु करीब 7 सालों से कैंसर से पीड़ित थीं।

Amitabh Bachchan, Rishi Kapoor, Emotional Speech by Amitabh Bachchan, Amitabh Bachchan at Ritu Nanda's Prayer Meet, Jaya, Shweta Nanda, Shweta Nanda with Teary Eyes in Ritu Prayer Meet, entertainment news, bollywood news, television newsऋषि कपूर और अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan:अमिताभ बच्चन की समधी रितु नंदा के शोकसभा के मौके पर बिग बी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन काफी भावुक नजर आ रहे हैं। एक और वीडियो है जिसमें ऋषि कपूर भी अपनी बहन रितु के बारे में भावुक बातें करते दिखते हैं। अमिताभ बच्चन रितु के लिए वीडियो में कहते हैं- ‘एक आदर्श बीवी, एक आदर्श बहन, एक आदर्श पत्नी एक आदर्श मां -ऋतु’।

तो वहीं ऋषि कपूर ने अपनी बहन को लेकर एक इमोशनल बात लोगों के साथ शेयर की। वीडियो में ऋषि कपूर कहते सुने गए- ‘जो लोग नहीं जानते, मैं उन्हें बता दूं मेरी बहन रितु और बहनोई राजन (Rajan Nanda) इनकी 51वीं सालगिरह थी। मेरी बहन ने हमें न चुन कर अपने पति के साथ सेलिब्रेट करने का फैसला किया।’

रितु नंदा की शोक सभा में अमिताभ बच्चन जया बच्चन और पूरा कपूर खानदान मौजूद रहा। इस बीच संगीत के जरिए रितु नंदा को याद किया गया। ‘जीना यहां मरना यहां इसके सिवा जाना कहां’ गाने को वहां बैठे सिंगर को गाते देखा गया। जिसे सुन कर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन काफी इमोशनल नजर आए।

बता दें, 71 साल की रितु एक एंटरप्रेन्योर थीं। रितु नंदा श्वेता नंदा की सास हैं। ऋषि कपूर की बड़ी बहन और अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की समधन हैं। रितु करीब 7 सालों से कैंसर से पीड़ित थीं। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने अपनी बुआ के निधन की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A very emotional moment at #ritunanda prayer meet  repost from @ankitbatramusic

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

रितु ने अपनी बुआ को याद करते हुए कैप्शन में लिखा- सबसे दयालु और सज्जन लोग जिनसे मैं मिली हूं, वे आपको फिर दोबारा वैसा महसूस नहीं कराते जैसे आप पहले किया करते थे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13: ‘इतना देखने के बाद उसे खुद मूवऑन..’, रिलेशनशिप से हो गए परेशान? गर्लफ्रेंड आकांक्षा से पारस ने तोड़ा रिश्ता!
2 …जब टूटी फ्रिज देख सायरा बानो की आंखों में आ गए आंसू, दिलीप कुमार का था ये रिएक्शन
3 पहली सैलरी मिलते ही ताज देखने गए थे शाहरुख, पी मधुमक्खी पड़ी पिंक लस्सी, पूरे रास्ते की थीं उल्टियां
यह पढ़ा क्या?
X