scorecardresearch

अमिताभ बच्चन ने लिखा- बहुत कर लिया दूसरों के लिए, अब अपने लिये कुछ करने जा रहे; मिले मजेदार जवाब

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी, जिसपर तमाम लोग उन्हें अजब-गजब सुझाव देने लगे।

Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment
अमिताभ बच्चन (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम, amitabh bachchan)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी एक्टिंग, आवाज और दमदार पर्सेनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। इस उम्र में भी उनका जोशीला अंदाज उनके फैंस को प्रेरणा देता है। अमिताभ ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘झुंड’ से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया। एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वो आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहते हैं।

फेसबुक पर अपनी ताजा पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”बहुत काम कर लिया दूसरों के लिए। अब अपने लिए कुछ करने जा रहे हैं।” उनके इस पोस्ट पर यूजर्स तमाम तरह के मजेदार कमेंट्स करने लगे और मीम्स साझा करने लगे।

संजय झा ने लिखा, ”ऐसा हम रोज बोलते हैं सर।” शबनम खान ने लिखा,”आराम करिए अमित जी।” प्रदीप गुप्ता ने लिखा,”अच्छा ऐसा है तो कांग्रेस ज्वाइन कर लीजिए।” कपिल नामदेव ने लिखा,”सही है, कब तक दूसरी कंपनी का 1 रुपये वाला तेल बेचते रहोगे। अब समय आ गया है, खुद का तेल निकालने का।”


गौरव गोसावी ने लिखा, ”अपने लिए कुछ करना है तो आराम कीजिए। ”संजीव बग्गा ने लिखा, ”कश्मीर फाइल्स के बारे में भी थोड़ी तारीफ कर दो… कुछ तो बोलो.. वैसे इतना बोलते हो.. फैन फॉलोइंग और बढ़ेगी, कम नहीं होगी।’ ‘गायत्री भुयान ने लिखा,” पूरी जिंदगी निकल जाती है और हम अपने आप को ही समझ नहीं आते। नमस्कार सर जी।”

राजेश शुक्ला ने लिखा,”जी सर,अब हिंदुत्व,धर्म,राष्ट्र और सनातन के लिए जी लीजिए। सेकुलर बनकर आपने बहुत कुछ खोया है। अब सनातन सेवा में जीवन लगा दीजिए। ज्यादातर लोगों ने उनसे कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बारे में बात करने की अपील की है।

बता दें कि हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया है। लोग उनकी एक्टिंग और किरदार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ एक स्पोर्ट्स टीचर का किरदार निभा रहे हैं।

ये फिल्म महाराष्ट्र के विजय बरसे पर बनाई गई है। जिन्होंने पूरे 36 साल तक नागपुर के हिसलोप कॉलेज में खेल प्रोफेसर के रूप में नौकरी की थी। उनके रिटायरमेंट पर उन्हें मिले 18 लाख रुपये मिले थे, जिससे उन्होंने नागपुर से नौ किलोमीटर दूर जमीन खरीदी और झुग्गी-झोपड़ी के बच्चों के लिए एक फुटबॉल अकादमी बनाई थी।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट