ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर बताई सेहत की हालत, कहा- आराम करूंगा

जोधपुर में महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई जिसके बाद अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए मुंबई से जोधपुर डॉक्टर्स बुलवाए गए। अपनी तबियत खराब होने से कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखा था।

अमिताभ बच्चन के ब्लॉग से ली गई तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग के लिए गए हुए हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई जिसके बाद अमिताभ बच्चन के इलाज के लिए मुंबई से जोधपुर डॉक्टर्स बुलवाए गए। अपनी तबियत खराब होने से कुछ वक्त पहले अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग लिखा था। मंगलवार को सुबह 5 बजे के करीब अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट किया। इस पोस्ट में अमिताभ ने लिखा, ‘मैं अपने डॉक्टर्स की टीम को बुलवाऊंगा। वह मेरा चेक अप करेंगे। और मुझे सेट कर देंगे। मैं आराम करूंगा। साथ ही आपको जानकारी भी देता रहूंगा।’

पोस्ट की शुरुआत में अमिताभ लिखते हैं, ‘जी , तो अब सुबह के 5 बज गए हैं। हर सुबह के बाद एक रात और फिर नया कल शुरू होता है। कुछ लोगों को जरूरत के लिए काम करना होता है और कड़ी मेहनत करनी होती है।’ बता दें, खबरों के मुताबिक डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच चुकी है। इसके बाद अमिताभ बच्चन को जोधपुर से मुंबई वापस लाया जाएगा। अमिताभ अभी जोधपुर के एक होटल में ठहरे हुए हैं और आराम कर रहे हैं। बताते चलें आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन जोधपुर आए थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत खराब हो गई।

PHOTOS: साउथ के सितारों को याद आईं श्रीदेवी, प्रार्थना सभा में भावुक हुईं जाह्नवी

अमिताभ और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कैटरीना कैफ भी हैं। इससे पहले इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर लीक हो गई थी। इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का डिफरेंट लुक नजर आ रहा है। लीक हुई तस्वार में अमिताभ डेडली अवतार में नजर आ रहे हैं। ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में अमिताभ एक लुटेरे के भगवान का किरदार निभा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App