ताज़ा खबर
 

समधी की मौत पर बेटी के ससुराल जाकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, ‘कलम’ से उतारी भावनाएं

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके चलते वह राजन नंदा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके।

अमिताभ बच्चन ने भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है। (फोटोसोर्स- http://srbachchan.tumblr.com/)

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा की शोक सभा मंगलवार को दिल्ली में आयोजित हुई थी। इस दौरान अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी साथ नजर आई थीं। समधी की शोक सभा से लौटने के बाद अमिताभ बच्चन ने अपनी भावनाओं को कलम से उतारा है। बिग बी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर लिखा- “देहिहि अनल न दहि सकइ , भेइ सकइ नहिं नीर ,सोखि न सकइ समीर तेहि , भेदि सकइ नहिं तीर.आत्मा को आग नहीं जला सकती, पानी भिगो नहीं सकता सुखा नहीं सकती हवा उसे, भेद सकता नहीं तीर।” बिग बी ने अंत में लिखा- ‘जो बीत गई सो बात गयी’। इसके साथ ही उन्होंने शोक सभा की कई तस्वीरों को भी शेयर किया है। अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके चलते वह राजन नंदा के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सके।

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा ने गुरूग्राम स्थित मेदाता हॉस्पिटल में रविवार को आखिरी सांस ली थी। राजन की शोक सभा में अभिषेक बच्चन, अराध्या बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। राजन के बेटे निखिल नंदा बिग बी के दामाद लगते हैं। राजन नंदा प्रसिद्ध कंपनी एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चैयरमैन थे। ये कंपनी ट्रैक्टर बनाती है। राजन नंदा का बॉलीवुड की कपूर फैमिली से भी ताल्लुक है। राजन नंदा की पत्नी ऋतु नंदा बॉलीवुड के सुपरस्टार राजकपूर की बेटी हैं। राजन नंदा ऋषि कपूर के जीजा थे जबकि राजन रिश्ते में रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के फूफा लगते थे।

अमिताभ बच्चन इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में आलिया और रणबीर कपूर की जोड़ी नजर आएगी। इसके अलावा बिग बी आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगे। फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी लीड भूमिका में हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App