ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन के साथ एक्टिंग डेब्यू करने जा रहीं बेटी श्वेता बच्चन नंदा

कल्याण ज्वैलर्स अपनी लेटेस्ट टीवी केंपेनिंग के लिए अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता नंदा को फीचर करने के लिए साइन किया है। बता दें, अमिताभ साल 2012 से इस ज्वैलरी कंपनी के ग्लोबल ब्रैंड अंबेस्डर हैं।

महानायक अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन नंदा

अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा जल्द ही स्क्रीन पर एक्टिंग करती नजर आएंगी। जी हां, सदी के महानायक तो बड़े पर्दे पर अपनी शान दिखा चुके हैं। वहीं अब बेटी श्वेता नंदा भी जल्द एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू करने जा रही हैं। इतना ही नहीं पिता अमिताभ के साथ ही वह एक्टिंग की दुनिया में पहला कदम रखेंगी। मतलब ये, कि श्वेता के साथ इस दौरान अमिताभ बच्चन भी स्क्रीन शेयर करेंगे।

दरअसल, कल्याण ज्वैलर्स अपनी लेटेस्ट टीवी केंपेनिंग के लिए अमिताभ बच्चन के साथ श्वेता नंदा को फीचर करने के लिए साइन किया है। बता दें, अमिताभ साल 2012 से इस ज्वैलरी कंपनी के ग्लोबल ब्रैंड अंबेस्डर हैं। इसके चलते पिता और बेटी दोनों पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। जाहिर है अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता एक दूसरे के साथ बहुत की प्यारा रिलेशनशिप शेयर करते हैं ऐसे में यही बॉन्डिंग उनके बीच स्क्रीन पर मेकर्स लाना चाहते हैं।

इस ऐड फिल्म की स्क्रिप्ट एलएंडके साट्ची एंड साट्ची ने लिखी है। फिल्म को डायरेक्ट जीबी विजय स्कल्पटर् प्रोडक्शन के माध्यम से कर रहे हैं। ऐड में पिता और पुत्री दिखाए जाते हैं, जिनके बीच रिश्तों की ट्रान्सपेरेंसी है।

श्वेता बच्चन नंदा ने हाल ही में अनाउंस किया था कि जल्द ही उनकी लिखी किताब आने वाली है। कल्याण ज्वैलर्स के लिए श्वेता बच्चन का फेस ब्रैंड और कस्टमर सेंट्रिक इनिशिएटिव के लिए होगा। फिलहाल इस ऐड के सामने आने का इंतजार है।

amitabh bachchan, amitabh with shweta bahchchan, shweta nanda, amitabh supporting daughter shweta, shweta bachchan debute in acting, entertainment news. bollywood news, television news, entertainment news. bollywood news, television news देखें बाकी तस्वीरें (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App