ताज़ा खबर
 

“ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में बाप-बेटे के किरदार में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन और आमिर खान!

आमिर के प्रवक्ता ने कहा, “जिस सरदार लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं वह किसी विशेष परियोजना के लिए है और यह लुक ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए नहीं है।”

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 3:10 PM
बॉलीवुड स्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन एक साथ।

यह पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी और इससे जुड़ी खबरों को लेकर जिज्ञासा लगातार बनी हुई है। हाल ही में इस तरह की खबरें आईं कि फिल्म में आमिर और अमिताभ समुद्री लुटेरों के किरदार में नजर आएंगे। हालांकि इस जानकारियों के मेकर्स की तरफ से पुष्टि नहीं किए जाने के चलते अभी इस बारे में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। अब यदि खबरों की मानें तो फिल्म में आमिर और अमिताभ बाप-बेटे की जोड़ी का किरदार निभाएंगे। अमिताभ जहां पिता का किरदार निभाएंगे वहीं आमिर बेटे के रोल में होंगे। फिल्म के लिए एक्ट्रेस का नाम भी अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। हालांकि आमिर खान के साथ दंगल में कमाल दिखा चुकीं फातिमा सना शेख, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट के नाम पर बातचीत होती नजर आ रही हैं। लेकिन इस सबके बीच दंगल गर्ल फातिमा का नाम उस वक्त इस रेस से बाहर हो गया जब एक अवॉर्ड शो में फातिमा ने कहा- ठग्स एक बहुत अच्छी फिल्म है। मुझे इसका हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लगता, लेकिन कम से कम अभी तक तो मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

हाल ही में सरदार के लुक में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर जारी होने के बाद उनका यह लुक इस फिल्म के लिए होने के बारे में कयास लगाए जाने लगे थे। आमिर के प्रवक्ता ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि पगड़ी बांधे अभिनेता का सरदार लुक किसी अन्य परियोजना के लिए है। आमिर के प्रवक्ता ने कहा, “जिस सरदार लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं वह किसी विशेष परियोजना के लिए है और यह लुक ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए नहीं है।” अभिनेता मई में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म ‘दंगल’ में हट्टे-कट्टे नजर आने वाले आमिर इस फिल्म में दुबले-पतले नजर आएंगे। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है। हर किसी को स्क्रीन पर पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को देखने का बेसब्री से इंतजार है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि वाणी कपूर को फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर साइन कर लिया गया है। लेकिन बाद में ना तो एक्टर ने और ना ही निर्माताओं ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की। अब एक मशहूर मैग्जीन के अनुसार श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया है। इस खबर के बारे में कोई फाइनर रिजल्ट तो सामने नहीं आया है। लेकिन अगर कपूर इस टेस्ट को पास कर लेती हैं तो हमें एक फ्रेश पेयर देखने को मिलेगा। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक ठक के स्वीकारनामे पर लिखे उपन्यास कंफेशन ऑफ ए ठक पर बेस्ड कहानी है। इसे फिलिप मेडॉस टेलर ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App