ताज़ा खबर
 

रानी मुखर्जी से मिलने हिचकी के सेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीर

दोनों की साथ में फोटो काफी एडोरेबल लग रही है और यह काफी वायरल भी हो रही है। इसे देखकर साफ लग रहा है कि एक पिता अपनी बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 9:00 AM
अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी।(Image Source: Instagram)

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी ने ऑन स्क्रिन काफी अलग तरह के किरदार निभाए हैं। ब्लैक फिल्म में एक टीचर और स्टूडेंट की दोस्ती देखने को मिली थी। बाबुल में दोनों ने बाप बेटी का रिश्ता निभाया था। कभी खुशी कभी गम में दोनों के बीच ऐसी दोस्ती थी जो किसी भी को स्टार से बेहतर लग रही थी। मां बनने के बाद रानी ने एक एक्टर के तौर पर अपनी यात्रा को फिर से शुरु कर दिया है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए अमिताभ हिचकी के सेट पर उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। बिग बी ने रानी को शुभकामनाएं दीं।

ऐसा लगता है कि रानी को अमिताभ की कंपनी काफी पसंद आई। इसका सबूत है फोटो में नजर आ रही उनकी मुस्कुराहट। दोनों की साथ में फोटो काफी एडोरेबल लग रही है और यह काफी वायरल भी हो रही है। इसे देखकर साफ लग रहा है कि एक पिता अपनी बेटी को आशीर्वाद दे रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि इससे आप अपने पापा को मिस करने लगेंगी। सभी फैंस चाहते होंगे कि दोनों एक बार फिर से साथ में पर्दे पर नजर आएं। इस आशा को जोया अख्तर पूरी कर सकती हैं क्योंकि वो दोनों को किसी फिल्म में कास्ट करना चाहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी अपनी फिल्म हिचकी की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं अमिताभ बच्चन अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की फिल्म पैडमैन की शूटिंग करने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं। बिग बी इसमें गेस्ट अपियरेंस देंगे। अक्षय, सोनम और बाल्की एक व्यक्ति के असल जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस व्यक्ति ने अपनी गांव की महिलाओं को सस्ती सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध कराई थी। अमिताभ शनिवार को इस फिल्म की शूटिंग में शामिल हुए।

अमिताभ ने शुक्रवार देर रात अपने ब्लॉग में लिखा, “मैं कल (शनिवार को) काम करूंगा..अक्षय कुमार के साथ आर. बाल्की की फिल्म की शूटिंग। कुछ मिनटों की विशेष उपस्थिति।” अमिताभ और बाल्की ‘चीनी कम’, ‘पा’, ‘शमिताभ’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने उनके साथ ‘इंग्लिश विंग्लिश’ और ‘की एंड का’ जैसी फिल्मों में अतिथि भूमिका भी निभाई है।

राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App