ताज़ा खबर
 

‘जब हम फिल्म देखते हैं तो पास बैठे इंसान की जात, धर्म और रंग नहीं पूछते’, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने फिल्मों को लेकर एक ट्वीट किया है। जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं। इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन बता रहे हैं कि सिनेमा लोगों को जोड़ता है।

amitabh bachchan, amitabh bachchan health update, amitabh bachchan healthअमिताभ बच्चन की आंख की हुई सर्जरी (फोटो क्रेडिट, इंडियन एक्सप्रेस)

फिल्म इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने ट्वीट के जरिए फैन्स के साथ जुड़े रहते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है, “जब हम फिल्म देखते हैं, तो अपने पास बैठे व्यक्ति से उसकी जात, धर्म और रंग नहीं पूछते। फिर भी हम एक साथ बैठकर एक ही चीज को देखते हैं। एक ही जोक पर हंसते हैं और एक ही भाव से रोते हैं। सिनेमा आपको जोड़ता है।”

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें, 78 साल के अमिताभ बच्चन की हाल ही में दोनों आंखों की सर्जरी हुई है। जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी थी। अमिताभ बच्चन ने लिखा, “दूसरी सर्जरी भी सफल रही। अब ठीक हो रहा हूं। सब ठीक है।”

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, ” शानदार आधुनिक चिकित्सा प्रौद्योगिकी और डॉ. हिमांशु मेहता के हाथों की कुशलता। जीवन बदलने वाला अनुभव। अब आप वह देख सकते हैं। जो पहले नहीं दिखाई देता था। निश्चित तौर पर दुनिया अद्भुत है।”

 

अमिताभ बच्चन की सफल सर्जरी होने पर फैन्स ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो हाल ही में अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म ‘चेहरे’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमराम हाशमी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर और एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी फिल्म में नजर आएंगी।

इस फिल्म का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी वकील और मुजरिम के तौर पर नजर आ रहे हैं। फिल्म को रूमी जाफरी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन फिल्म ‘झुंड’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

स्लम सॉकर पर आधारित फिल्म ‘झुंड’ में अमिताभ बच्चन एक कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी। इसके अलावा ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और मौनी रॉय मुख्य किरदार निभाएंगे।

Next Stories
1 ‘जय श्री राम’ कोई पॉलिटिकल नारा नहीं- BJP ज्वॉइन करने के बाद रामायण के ‘राम’ ने कहा ये, आने लगे ऐसे कमेंट्स
2 स्कूल में बच्चों को पढ़ाई जाए भगवद गीता, ये असली ज्ञान- बोलीं मौनी रॉय
3 जब अलका याग्निक ने गुस्से में आमिर खान को रिकॉर्डिंग स्टूडियो से निकलवा दिया था बाहर, ये थी वजह
ये पढ़ा क्या?
X