ताज़ा खबर
 

36 साल पहले आज के ही दिन अमिताभ बच्चन को मिला था ‘दूसरा जन्म’, मौत के मुंह से लौट आए थे वापस

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग के सिलसिले में बुल्गारिया में हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे।

अमिताभ बच्चन। (फोटो सोर्स- amitabhbachchan instagram)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। बिग बी ने देर रात एक ट्वीट कर अपने फैन्स को शुक्रिया भी कहा। आपके जहन में सवाल उठ रहा होगा कि बिग-बी का जन्मदिन तो 11 अक्टूबर को होता है तो उन्होंने 2 अगस्त को क्यों फैन्स को धन्यवाद बोला। दरअसल आज के दिन की अमिताभ बच्चन को दूसरी जिंदगी मिली थी। 2 अगस्त 1984 को अपनी फिल्म ‘कुली’ की शूटिंग करते हुए बिग बी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उनकी हालत इतनी नाजुक थी कि उनका बच पाना मुश्किल लग रहा था, लेकिन फैन्स की दुआओं और प्यार के कारण उन्हें दोबारा जिंदगी मिली थी। इसके बाद से ही अमिताभ बच्चन 2 अगस्त को अपना दूसरा जन्मदिन सेलिब्रेट करने लगे।

बीती रात बिग-बी ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से लिखा- ‘कुली एक्सीडेंट के बाद मिली रिकवरी से मेरा दूसरा जन्म हुआ है। मेरे दूसरे जन्मदिन पर मुझे ढ़ेर सारी शुभकामनाएं देने के लिए शुक्रिया। आप सभी के मैसेज का जवाब देना थोड़ा मुश्किल है, लेकिन इतना जरूर जानता हूं कि आप लोगों की दुआओं और प्यार ने मुझे मौत के मुंह से बचाया था।’ बता दें कि बिग बी जब ‘कुली’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तब एक सीन की शूटिंग के दौरान वह बुरी तरह से चोटिल हो गए थे। उस वक्त अमिताभ बच्चन ऐसी स्थिति में थे कि उन्हें बचा पाना मुश्किल था, लेकिन डॉक्टर्स ने जोखिम लेते हुए एक इंजेक्शन उनके दिल में लगाया था। जिसके बाद अमिताभ इसे अपना दूसरा जन्म मानने लगे थे। आज इस बात को 36 साल बीत चुके हैं लेकिन अमिताभ बच्चन अपने फैन्स की दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया कहना नहीं भूलते हैं।

Amitabh bachchan, sujoy ghosh, Amitabh bachchan twitter, Amitabh bachchan troll, Bollywood Photos, Latest Bollywood Photographs, Bollywood Images, Latest Bollywood photos, jansatta अमिताभ बच्चन।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग के सिलसिले में बुल्गारिया में हैं। फिल्म में उनके साथ आलिया और रणबीर कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। इसके अलावा बिगबी आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी नजर आएंगे। फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App