ताज़ा खबर
 

फ्लिंटॉफ ने उड़ाया कोहली का मजाक तो भड़क गए अमिताभ, बोले- जड़ से उखाड़ देंगे

ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने ट्वीट कर इंग्‍लैंड के युवा बल्‍लेबाज जो रूट को विराट कोहली से श्रेष्‍ठ बताया था।

Author Updated: March 29, 2016 11:40 AM
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने अकेले दम पर भारत को जीत दिलाई थी।

सुपरस्‍टार अमिताभ बच्‍चन भी वर्ल्‍ड टी20 में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत को जबरदस्‍त जीत दिलाने वाले विराट कोहली के मुरीद हो गए हैं। मैच के बाद अमिताभ ने कोहली को ताना मारने वाले इंग्‍लैंड के पूर्व क्रिकेटर एंड्रयू फ्लिंटॉफ को भी करारा जवाब दे डाला। दरअसल ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच के बाद एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने ट्वीट कर इंग्‍लैंड के युवा बल्‍लेबाज जो रूट को विराट कोहली से श्रेष्‍ठ बताया था। उन्‍होंने कहा, अगर कोहली ऐसा ही शानदार प्रदर्शन करते रहे तो वो जो रूट की बराबरी तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने आगे लिखा कि पता नहीं कि फाइनल में इंग्लैंड का सामना किससे होगा?

यह तुलना अमिताभ बच्चन को नागवार गुजरी। उन्‍होंने भी ट्वीट के जरिए फ्लिंटॉफ को उन्‍हीं की भाषा में जवाब दे डाला। उन्होंने लिखा ‘ कौन रूट, जड़ से उखाड़ देंगे रूट को ..!!!’ रविवार को टीम इंडिया की जीत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने विराट कोहली को बधाई भी दी थी। उन्होंने लिखा कि विराट जीनियस हैं। बिग बी ने कप्‍तान धोनी की भी प्रशंसा की और लिखा आपसे बहुत कुछ सीखना बाकी है। बता दें कि अमिताभ बच्‍चन क्रिकेट के फैन हैं। वर्ल्‍ड टी20 में ही कोलकाता में खेले गए भारत-पाकिस्‍तान के मैच के दौरान वे स्‍टेडियम में मौजूद थे। साथ ही उन्‍होंने भारत का राष्‍ट्रगान भी गाया था।

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने अकेले दम पर भारत को जीत दिलाई थी। कोहली ने 51 गेंदों पर नौ चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 82 रन की पारी खेली। उनकी पारी के बूते भारत ने छह विकेट से जीत दर्ज की। कोहली को इस शानदार पारी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

Read Also: अनुष्‍का की खिल्‍ली उड़ाने वालों को विराट कोहली का जवाब – शर्म करो, थोड़ा तरस खाओ वो मेरी प्रेरणा है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories