ताज़ा खबर
 

अंपायर के फैसले पर सवाल खड़ा कर फंसे अमिताभ बच्चन, ट्विटर यूजर्स ने कहा पहले क्रिकेट सीखिए

क्रिकेट पर ट्वीट कर फंसे अमिताभ बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत। हाल ही में इन दोनों को ट्विटर यूजर्स ने क्रिकेट के चक्कर में निशाने पर लिया और जमकर ट्रॉल किया।

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन।

क्रिकेट पर ट्वीट कर फंसे अमिताभ बच्चन और सुशांत सिंह राजपूत। हाल ही में इन दोनों को ट्विटर यूजर्स ने क्रिकेट के चक्कर में निशाने पर लिया और जमकर ट्रॉल किया। अमिताभ बच्चन जो ट्विटर पर खासे एक्टिव हैं। उन्होंने सोमवार को मुंबई इंडियन और राइजिंग पुणे सुपरजायंट के बीच हुए मैच के दौरान अंपायर के एक फैसला पर अपनी फ्रस्ट्रेशन जाहिर की। अमिताभ बच्चन को लग रहा था कि मुंबई इंडियन मैच इसलिए हारी क्योंकि अंपायर ने एक बॉल को वाइड करार नहीं किया था। मुंबई को आखिरी चार बॉल से 11 रन चाहिए थे और रोहित शर्मा बैटिंग कर रहे थे।

इस बात पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया, वह एक वाइड बॉल थी लेकिन अंपायर ने सही फैसला नहीं किया इस वजह से मुंबई को गेम हारकर कीमत चुकानी पड़ी। अमिताभ के इस ट्वीट पर फैन्स ने गलती पकड़ी और अमिताभ की क्रिकेट नॉलेज पर सवाल खड़े करने लगे।

श्लोक अग्रवाल नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, भेदभाव ना करें सर, अंपायर मुंबई इंडियन के खिलाफ नहीं थे। हर दिन लकी डे नहीं होता। वहीं एक यूजर ने लिखा, क्रिकेट सीखिए सर वह वाइड बॉल नहीं थी। राजेश केजरीवाल नाम के एक यूजर ने लिखा, परेशान ना हों सर आज पुणे की जीत बनती थी।

अंपायर के फैसले पर सवाल उठाने वाले कमेंट पर विकांत सहाय नाम के एक यूजर ने लिखा, आप एक एक्सपर्ट एक्टर हैं मैं इसकी इज्जत करता हूं। लेकिन आप मैदान पर अंपायर नहीं हैं। इसकी भी इज्जत करिए। बता दें कि कुछ दिनों पहले सुशांत सिंह राजपूत महेंद्र सिंह धोनी के सपोर्ट में ट्वीट करने के चक्कर में फंसे थे।

सलमान खान ने जारी किया 'ट्यूबलाइट' का पहला पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App