ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने डैनी डेन्जोंगपा को बताया दोस्त तो भड़क गईं थीं परवीन बॉबी, तोड़ लिया था रिश्ता

अमिताभ बच्चन ने किसी इंटरव्यू में यह कह दिया कि वो डैनी डेन्जोंगपा के अच्छे दोस्त हैं। इंटरव्यू पढ़कर परवीन बॉबी के मन में यह बात बैठ गई कि डैनी अमिताभ के....

परवीन बॉबी और डैनी 4 सालों तक रिलेशनशिप में रहे थे (File Photo)

परवीन बॉबी ने अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जी। उन्होंने करीब 50 फिल्में की जिनमें उनका बेबाक किरदार आज भी पसंद किया जाता है। अमिताभ बच्चन के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब परवीन बॉबी अमिताभ बच्चन पर शक करने लगी थीं। परवीन बॉबी अपने मानसिक बीमारी के शुरुआती स्टेज में थीं जब उन्होंने अमिताभ बच्चन द्वारा डैनी डेन्जोंगपा का नाम लिए जाने पर डैनी से ब्रेकअप कर लिया था।

डैनी और परवीन बॉबी रिलेशनशिप में थे। इसी बीच अमिताभ बच्चन ने किसी इंटरव्यू में यह कह दिया कि वो डैनी डेन्जोंगपा के अच्छे दोस्त हैं। परवीन बॉबी को अक्सर यह लगता था कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है और अमिताभ बच्चन पर तो वो शक करती ही थीं। परवीन बॉबी को लगा कि डैनी अमिताभ के दोस्त हैं तो उनके दोस्त नहीं हो सकते।

इस घटना का जिक्र डैनी ने फिल्म फेयर से एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने बताया था, ‘एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन जी ने कह दिया था कि मैं उनका अच्छा दोस्त हूं। बस इतनी सी बात हुई। परवीन ने उस इंटरव्यू को पढ़ लिया था, इसके बाद जब मैं उससे मिलने उसके घर पहुंचा तो उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया। उसने कीहोल से मुझे देखा और मुझे अमिताभ बच्चन का एजेंट कह दिया। वो मुझसे भी डर गई थीं।’ इसके बाद परवीन बॉबी ने डैनी से अपना रिलेशनशिप खत्म कर लिया था।’

 

 

परवीन बॉबी अमिताभ बच्चन को लेकर हमेशा शक में ही रहीं। यहां तक कि जब वो अमेरिका से वापस भारत आई थीं तब उन्होंने अमिताभ पर अपहरण और नजर रखने का आरोप लगाया था। यह मामला कोर्ट में भी गया जहां अमिताभ बच्चन को क्लीन चिट दे दी गई। परवीन बॉबी की मानसिक बीमारी की रिपोर्ट देखने के बाद जज ने अमिताभ को क्लीन चिट दे दिया था।

 

परवीन बॉबी ने अपने मृत्यु से एक साल पहले शेखर सुमन को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें फिर से उन्होंने अमिताभ का जिक्र किया था और कहा था कि अमिताभ को सदी का स्टार चुना जाना सबसे बड़ा मजाक है।

उन्होंने यह भी कहा था कि अमिताभ को सबसे हैंडसम मैन चुना जाना एक जोक है। उनसे ज्यादा गुड लुकिंग तो संजय गांधी, देवानंद, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर हैं। परवीन बॉबी का नाम डैनी डेन्जोंगपा के अलावा कबीर बेदी और महेश भट्ट से जुड़ा था लेकिन आखिरी वक्त में वो बिलकुल तन्हा हो गईं थीं।

Next Stories
1 किन्नरों से मंजूरी लेने के बाद ही अपनी फ़िल्म में गाने रखते थे राज कपूर, दिलचस्प है कहानी
2 4 साल की उम्र से जगराते में गाती थीं नेहा कक्कड़, पिता बेचते थे समोसे, जानिए कितनी थी सिंगर की पहली कमाई
3 सपा नेता ने ‘शोले’ के जेलर से की BSP सुप्रीमो मायावती की तुलना, देखें लोग करने लगे कैसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X