ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक, जानिये- कितनी सैलरी लेते हैं इन स्टार्स के बॉडीगार्ड

बॉडीगार्ड्स स्टार्स की लाइफ का अहम हिस्सा होते हैं। इसलिए इनकी खुशी का खयाल रखना भी इन स्टार्स के लिए बहुत जरूरी हो जाता है। सुपरस्टार्स के बॉडीगार्ड्स की सैलरी भी ऐसी वैसी नहीं हैं।

Author Edited By Rachna Rawat Updated: June 10, 2020 10:23 AM
Amitabh Bachchan, Shahrukh Khan BodyGuard, Salman Khan Body guard, SRK, Salman Khan, Akshay Kumar,अमिताभ बच्चन दूसरी तरफ अक्षय कुमार

अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान, शाहरुख खान औऱ अक्षय कुमार अपने फैंस से मिलने तभी बाहर आते हैं जब उनके साथ उनके बॉडीगार्ड्स होते हैं। बॉडीगार्ड्स स्टार्स की लाइफ का अहम हिस्सा होते हैं। इसलिए इनकी खुशी का खयाल रखना भी इन स्टार्स के लिए बहुत जरूरी हो जाता है। सुपरस्टार्स के बॉडीगार्ड्स की सैलरी भी ऐसी वैसी नहीं हैं। लाखों करोड़ों में इनकी कमाई होती है। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड सुपरस्टार के बॉडीगार्ड की कितनी सैलरी है। शाहरुख, सलमान, अक्षय. आमिर औऱ अमिताभ बच्चन आखिर महीने का अपने बॉडीगार्ड्स को कितना अमाउंट देते हैं। जानिए:-

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शिनिस्ट आमिर खान: आमिर खान जानते हैं कि उनके बॉडीगार्ड उनकी सेफ्टी का कितना ध्यान रखते हैं औऱ उनपर कितनी मेहनत करते हैं ऐसे में आमिर खान  अपने बॉडीगार्ड Yuvraj Ghorpade की सैलेरी का भी पूरा ध्यान रखते हैं। आमिर खान युवराज को सालाना 2 करोड़ रुपए सैलरी अदा करते हैं।

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार: सुपरस्टार अक्षय कुमार भी अपने बॉडीगार्ड का कम खयाल नहीं रखते। अक्षय जब भी अपने परिवार के साथ बाहर निकलते हैं तो उनके बॉडीगार्ड्स हमेशा उनकी सुरक्षा में चौकन्ने रहते हैं। ऐसे में अक्षय भी अपने बॉडीगार्ड को हमेशा खुश रखते हैं। अक्षय बॉडीगार्ड Shreysay Thele को सालाना 1.2 करोड़ रुपए सैलेरी देते हैं।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने घर ‘जलसा’ के आंगन में भी आते हैं तो उनके बॉडीगार्ड उनकी रक्षा के लिए हमेशा तैनात रहते हैं। अमिताभ बच्चन भी सालाना अपने बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे को 1.5 करोड़ रुपए सैलरी देते हैं।

सुपरस्टार सलमान खान: दबंग खान यानी भाईजान सलमान खान अपने मित्रों औऱ करीबियों का हमेशा खयाल रखते हैं। वहीं उनका बॉडीगार्ड उनके सबसे करीब है-शेरा। शेरा को सलमान खान बहुत प्यार करते हैं। सलमान शेरा को सालाना 2 करोड़ रुपए सैलेरी देते हैं।

सुपरस्टार शाहरुख खान: बॉलीवुड के ‘किंग खान’ कहे जाने वाले शाहरुख खान अपने बॉडीगार्ड को सबसे ज्यादा सैलेरी देते हैं। शाहरुख खान के बॉडीगार्ड हैं रवि सिंह और उन्हें शाहरुख से सालाना 2.5 करोड़ रुपए सैलेरी मिलती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनन्या पांडे की बहन ने बिकिनी में पोस्ट की तस्वीर तो महिला ने दी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
2 ‘यूपी में मॉल खुलेंगे लेकिन उनके अंदर की दुकाने नहीं, कॉमेडी सर्कस चल रहा है’, बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज़, हुए ट्रोल
3 सुशांत सिंह की एक्स मैनेजर ने बिल्डिंग के 14वें माले से कूदकर दी जान, ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ भी कर चुकी थीं काम
ये पढ़ा क्या?
X