ताज़ा खबर
 

कभी थे अमिताभ बच्चन-सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड, अक्षय कुमार संग ‘सूर्यवंशी’ में भी किया काम, अब सब्जी बेचने को मजबूर ये एक्टर

साहू ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से अपनी किस्मत आजमाने मायानगरी मुंबई आए थे। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 17 साल थी। कई सालों तक उन्होंने फिल्म स्टार्स के बॉडीगार्ड बनकर निकाले।

Amitabh Bachchan, Sachin Tendulkar, bodyguard, Suryavanshi, Akshay Kumar,कार्तिक और अक्ष कुमार (ANI)

कोरोना वायरस (Corona Virus) के आने के बाद से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अंधेरा ही छा गया। इस बीच कई सारे कलाकारों औऱ एक्टर्स की जिंदगी में फर्क पड़ने लगा। कुछ कलाकार तो इस बीच अपनी जरूरतों को भी पूरा नहीं कर पा रहे थे। इस लिस्ट में एक्टर कार्तिक साहू का नाम भी शामिल हो गया है। ओडिशा के कार्तिक साहू इंडस्ट्री में नॉन फंक्शनल और प्रोडक्शन में काम कर चुके हैं।

कई सेलेब्स के बॉडीगार्ड रह चुके हैं औऱ तो और वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म में भी काम कर चुके हैं। लेकिन आज उनके हालात ऐसे हैं कि वह सब्जी बेचने को मजबूर हैं। कार्तिक साहू ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से अपनी किस्मत आजमाने मायानगरी मुंबई आए थे। उस वक्त उनकी उम्र सिर्फ 17 साल थी। कई सालों तक उन्होंने फिल्म स्टार्स के बॉडीगार्ड बनकर निकाले। अमिताभ बच्चन से लेकर क्रिकटर सचिन तेंदुलकर तक वह बड़े लोगों के बॉडीगार्ड रहे।

फिर किस्मत तब चलकी जब उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म Sooryavanshi में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म का रिलीज होना अभी बाकी है। लेकिन मीडिया सोर्स से बात करते हुए उन्होंने इस बारे में बताया था कि वह इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फाइटिंग सीन करते नजर आएंगे।

इस बीच कोरोना काल की शुरुआत हुई। देशभर में लॉकडाउन (Lockdown) लग गया। ऐसे में साहू ओडिशा वापस चले गए। कार्तिक साहू के पास अभी तक उनकी सेविंग्स थी जिससे वह गुजारा कर रहे थे। लेकिन परिवार की जरूरतों के आगे अब उनकी सेविंग्स छोटी पड़ने लगीं। 4 महीने तक उनके पास कोई काम नहीं था।

ऐसे में उन्होंने भुवनेश्वर का रुख किया, लेकिन उन्हें वहां भी कोई काम नहीं मिला। हार कर उन्होंने सब्जी का ठेला लगाना शुरू किया। दिन बीतने के साथ साहू को इंतजार है कि सब कुछ ठीक होने के बाद वह वापस इंडस्ट्री में कमबैक करेंगे। फिलहाल वह अभी भी सब्जी बेचने का काम जारी रखे हुए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KKK-10: करिश्मा तन्ना ने कई बार कर दिया था ‘खतरों के खिलाड़ी’ का ऑफर रिजेक्ट, अब सीजन-10 की बनीं विजेता; जानिये- इनाम में कितने पैसे मिले
2 सोनू सूद ने फिर जीता लोगों का दिल, कंधों पर हल रखकर खेत जोततीं गरीब परिवार की बेटियों के पास भेजा ट्रैक्टर
3 सुशांत सिंह सुसाइड मामले में करण जौहर के मैनेजर को भेजा गया समन, महेश भट्ट से भी जल्द होगी पूछताछ
ये पढ़ा क्या?
X