ताज़ा खबर
 

Badla Movie Trailer: 3 सवालों से सुलझेगी यह मर्डर गुत्थी, दमदार कहानी-एक्टिंग से भरपूर है फिल्म ‘बदला’

Badla Movie Trailer out: जबरदस्त कहानी और डायलॉग से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद से लोग 'बदला' फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म बदला का एक पोस्टर। (फोटो सोर्स- @amitabh bachchan twitter)

 Badla Movie Trailer out: अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर रिलीज आउट हो गया है। जबरदस्त कहानी और डायलॉग से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद से लोग फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘बदला’ फिल्म के ट्रेलर में दिखाया जाता है कि तापसी पन्नू अपने प्रेमी अर्जुन के साथ 3 महीने से साथ में रहती थीं। इस बात की किसी को जानकारी नहीं थी। एक दिन अचानक अर्जुन का मर्डर हो जाता है। पुलिस तापसी को मर्डर के जुर्म में गिरफ्तार करती है। तापसी वकील बने अमिताभ बच्चन को कहानी सुनाती हैं कि वह अर्जुन के साथ रह रही थीं। यह बात किसी को पता लग गई और वह उन्हें ब्लैकमेल करने लगा। अमिताभ बच्चन तापसी से अपनी पूछताछ में तीन सवाल पूछते हैं। इन्हीं तीन सवालों पर बदला फिल्म का क्लाईमैक्स गढ़ा गया है। तो कौन है अर्जुन का हत्यारा उसकी प्रेमिका या किसी ने रची है गहरी साजिश? जानने के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।

फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने बेहद यूनिक तरीका अपनाया था। दरअसल ट्विटर पर शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन से बदला लेने की बात कही थी। इसके बाद बिग ने भी जवाब में कहा था कि ‘बदला’ लेने का समय निकल गया है। सोशल मीडिया पर सुपरस्टार्स के बीच हुई बातचीत के मसले को जानने के लिए फैन्स काफी उत्साहित थे। हालांकि कुछ समय के बाद ही अमिताभ बच्चन ने इस राज से पर्दा हटाते हुए बताया था कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘बदला’ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है और ट्रेलर लॉन्च की डेट का भी खुलासा किया था। फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है।

‘बदला’ से पहले अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ में साथ नजर आ चुके हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक वकील का रोल अदा किया था। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App