ताज़ा खबर
 

जब जया बच्चन को गोद में लेकर अमिताभ बच्चन ने गाया था ‘लावारिस’ फिल्म का ‘मेरे अंगने में’, देखें तस्वीरें

दोनों की शादी को बहुत साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी वो इन छोटी छोटी यादों को शेयर करना नहीं भूलते जिसकी वजह से उनका रिश्ता मजबूत बना हुआ है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों शूजित सरकार की अगली फिल्म में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | May 22, 2017 11:43 AM
स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए अमिताभ बच्चन और जया बच्चन। (Image Source: Twitter)

अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस का गाना मेरे अंगने में तो आपको याद ही होगा। यह फिल्म 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी। लेकिन इस गाने को आज भी लोग गाते हुए दिख जाते हैं। बेशक नई पीढ़ी के लोगों के दिलों में इस गाने से जुड़ी यादें ना हो लेकिन पुराने लोगों के पास गाने से संबंधित काफी यादें हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में इसकी कुछ यादें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसे देखकर आप निश्चित तौर पर खुश हो जाएंगे। बिग बी ने ट्विटर पर लिखा- T 2431- लावारिस का गाना मेरे अंगने में। मेरा दिया हुआ आइडिया और मेरे द्वारा गाया हुआ। जया बीवी छोटी के साथ लाइव स्टेज शो पर किया। इस सभी ततस्वीरों में आप देखेंगे कि अमिताभ ने जया को अपनी गोद में उठाया हुआ है। वहीं एक्ट्रेस ने माइक पकड़ा हुआ है जिसपर बिग बी गाना गा रहे हैं ताकि वो ठीक तरह से गा सकें। है ना ये बहुत क्यूट।

दोनों की शादी को बहुत साल बीत चुके हैं। लेकिन आज भी वो इन छोटी छोटी यादों को शेयर करना नहीं भूलते जिसकी वजह से उनका रिश्ता मजबूत बना हुआ है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनों शूजित सरकार की अगली फिल्म में नजर आएंगे। यह एक 40 साल से शादीशुदा कपल की कहानी होगी। दोनों को इसके लिए अप्रोच किया जा चुका है लेकिन अभ इसे लेकर कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। मालूम हो कि आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान को लेकर तैयारी कर रहे हैं।

वहीं अमिताभ बच्चन और आमिर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में अमिताभ बच्चन और आमिर स्क्रिप्ट पढ़ते दिखाई दे रहे हैं। यह बिग बी फैन पेज पर शेयर की गई है। इस तस्वीर में आमिर और अमिताभ के साथ फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य भी नजर आ रहे हैं। यह तीनों मिलकर फिल्म से जुड़ी चीजों पर बातें करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि 1 जून से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली हैं।

इस फिल्म में आमिर, अमिताभ बचचन, फातिमा सना शेख और कैटरीना कैफ अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह पहला मौका है जब आमिर और अमिताभ की जोड़ी बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी और इसी वजह से दोनों के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अमिताभ बच्चन की 'सरकार 3' और आयुषमान खुराना की 'मेरी प्यारी बिंदु'- जानिए इस शुक्रवार कौन सी फिल्म देखें?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App