ताज़ा खबर
 

कभी किराए के इस मकान में रहा करते थे अमिताभ बच्चन, आज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं तस्वीरें

वैसे तो अमिताभ अभी तीन बड़े विलाओं प्रतीक्षा, जनक और जलसा के मालिक हैं लेकिन अमिताभ के अनुसार उनका ये मकान भी उनके लिए खास है जहां वो किराए पर रहा करते थे। अमिताभ का ये घर इलाहाबाद में बना है। इस बड़े मकान के 1/4 हिस्से में अमिताभ रहा करते थे।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 7:02 PM
अमिताभ बच्चन ने अपने इलाहाबद के मकान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो किराए पर रहते थे।

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने उस घर की तस्वीरें पोस्ट की हैं जहां वो किराए पर रहा करते थे। वैसे तो अमिताभ अभी तीन बड़े विलाओं प्रतीक्षा, जनक और जलसा के मालिक हैं लेकिन अमिताभ के अनुसार उनका ये मकान भी उनके लिए खास है जहां वो किराए पर रहते थे। अमिताभ का ये घर इलाहाबाद में बना है। इस बड़े मकान के 1/4 हिस्से में अमिताभ रहा करते थे।

अमिताभ इंस्टाग्राम के लिए तस्वीरों का कोलाज नहीं बना सके इसलिए उन्होंने अलग अलग हर फोटो को पोस्ट किया है। अमिताभ ने एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है “ये इलाहाबाद में मेरा वो घर है जिसमें हम किराए पर 1/4 हिस्से में रहा करते थे। ये 1950 की बात है…. अगली फोटो में मैं इसे देखने के लिए जा रहा हूं ये 1984 की तस्वीर है। इसंटाग्राम पर फोटो का कोलाज कैसे बनेगा ये नहीं जानता इसलिए ऐसे ही पोस्ट कर रहा हूं।” अगली फोटो में अमिताभ अपने घर की तरफ शॉल ओढ़े जा रहे हैं और कई लोग उन्हें झांक कर देख रहे हैं। एक और फोटो में वो घर से निकलते दिख रहे हैं और दूसरी तरफ से लोग उन्हें वैसे ही झांक कर देख रहे हैं। उनके पास में कोई और भी खड़ा दिख रहा है।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback

 

अमिताभ ने एक और फोटो अभिषेक बच्चन के जन्म के तुरंत बाद की भी शेयर की है जिसमें वो अभिषेक लेटे हुए हैं और उन्हें अमिताभ के साथ साथ अन्य नर्सें भी खड़ी देख रही हैं। अमिताभ ने इसके साथ कैप्शन दिया है “ये अभिषेक के जन्म के तुरंत बाद की फोटो हैं आज वो 6 फुट और 3 इंच का लड़का बन चुका है।

अपने ब्लाग में अमिताभ ने नूतन को भी याद किया। उनके साथ काम करने के अपने अनुभव को शेयर करते हुइ उन्होंने लिखा है “नूतन जी अपने काम के प्रति सेट पर हमेशा समर्पित और केंद्रित रहती थीं। उन्होंने अपनी एक और कोस्टडार पद्मा खन्ना को भी याद करते हुए लिखा है “हमने साथ में काफी उत्तर प्रदेश घूमा है। खासतौर से उनकी मां के साथ जो कि मोहित कर देने वाली और मिलनसार थीं। अमिताभ जल्द ही टीवी शो  कौन बनेगा करोड़पति के जरिए टीवी पर वापसी करने वाले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App