KBC में अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे रैपर बादशाह, बिग-बी ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने रैपर बादशाह के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों बिल्कुल अलग अंदाज में नज़र आ रहे हैं।

Amitabh Bachchan, Badshah
बादशाह के साथ सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (फोटो- इंस्टाग्राम)

रैपर और सिंगर बादशाह ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13’ के अगले एपिसोड में नज़र आएंगे। यहां शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के साथ बादशाह खूब मस्ती करेंगे। यही वजह है कि अमिताभ ने बादशाह के साथ तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और इस तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ बादशाह को देखा जा सकता है। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने गले में दो मोटी चेन पहनी हुई है और पतले फ्रेम वाला चश्मा लगाया हुआ है।

बिग बी ने तस्वीर साझ करते हुए लिखा, ‘यहां मैं बादशाह के साथ कुछ मस्ती कर रहा हूं।’ बादशाह ने भी अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘मम्म्मी’। अभी बादशाह अपने नए गाने ‘जुगनू’ को लेकर भी चर्चा में हैं। गाना रिलीज होने के बाद उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस से बात की थी। उन्होंने कहा था, ‘मैंने ऑडियो स्पेस में जो भी किया है, जुगनू उसका छोटा सा तमाशा है। इसमें वीएफएक्स का ज्यादा इस्तेमाल किया गया है। यह सिर्फ गाने का पैमाना तय करता है। और मैंने इसमें डांस करने की भी कोशिश की है।’

जॉन के साथ अमिताभ बच्चन ने की मस्ती: इससे पहले केबीसी के स्पेशल एपिसोड में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार पहुंचे थे। यहां दोनों ने अमिताभ बच्चन के साथ मस्ती की थी। ये एपिसोड काफी भावुक करने वाला भी थी। जानवरों पर हो रहे अत्याचार को देखने के बाद जॉन अब्राहम काफी भावुक हो गए थे और उन्हें चुप करवाने के लिए अमिताभ बच्चन आगे आए थे। इसके अलावा यहां अमिताभ ने उनसे फुलबॉल की भी कुछ चीजें सीखी थीं।

यहां जॉन अब्राहम ने अपने निजी जीवन से संबंधित भी कई बातें साझा की थी। उन्होंने बताया था कि उनके छाती पर बहुत गहरा घाव है। ये चोट उनके बॉक्सिंग मैच के दौरान लगी थी और ये फाइट उन्होंने बहुत पहले की थी।

इस दौरान उन्होंने छाती पर लगी चोट को भी दर्शकों को दिखाया था। इसके अलावा जॉन ने अपनी बाइक को लेकर जुनून का भी खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि उनके पास अभी सिर्फ 18 बाइक्स है। शो में अमिताभ और जॉन ने कई पुरानी बातें भी साझी की थीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट