scorecardresearch

अमिताभ बच्चन ने शेयर की 45 साल पुरानी फोटो, बेटे अभिषेक के जन्म से जुड़ा किस्सा भी बताया

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म ‘खून पासिना’ को याद करते हुए एक पुराना फोटो फैन्स के साथ शेयर किया है, जो काफी वायरल रहा है।

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan
अभिनेता अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक बच्चन के साथ (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन अभिनेता अपने फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। साथ ही वो अपनी पुरानी यादों को भी अक्सर फैन्स के साथ शेयर करते नजर आते हैं। इसी क्रम ने अमिताभ बच्चन ने एक बार अपनी एक पुरानी फोटो के साथ अपनी यादें ताजा करते हुए फैन्स के साथ साझा की है। अमिताभ ने ये भी बताय कि फिल्म ‘खून पासिना’ के रिलीज को 45 साल पूरे हो गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने फिल्म के दृश्य की फोटो शेयर की है, जिसमें वो एक ये रियल टाइगर से लड़ते नजर आ रहे हैं। बिग बी ने कैप्शन करते हुए खुलासा किया कि जिस दिन सीन शूट किया गया था, वो अपने बेटे अभिषेक बच्चन के जन्म की खबर की उम्मीद कर रहे थे। फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा है ‘फिल्म खून पासीना के लिए एक जिंदा टाइगर से लड़ना.. 45 साल पूरे हो गए! चांदिवली स्टूडियो, मुंबई..और अभिषेक के जन्म की खबर आने का इंतजार कर रहा था’।

इस फोटो को देख उनके फैन्स लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। साथ ही उनकी जमकर तारीफ भी करे रहे हैं। उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा है ‘आप इस नई पीढ़ी के लिए एक प्रेरणा हैं’। वहीं कुछ फैन्स ने फिल्म को याद किया और इसे सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक कहा।

एक फैन ने कहा ‘सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक’। तो दूसरे ने लिखा ‘खून पासिना एक ऐसी फिल्म है जिसमें रेखा जी, असरानी जी और अमिताभ सर का अभिनय वास्तव में सराहनीय है’। वहीं कुछ फॉलोअर्स को तो इस बात का भरोसा नहीं था कि अभिषेक अब 45 साल के हो गए हैं।

बता दें, फिल्म ‘खून पासीना’ साल 1977 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म राकेश कुमार द्वारा निर्देशित और कादर खान द्वारा लिखित थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा विनोद खन्ना और रेखा भी मुख्य भूमिका में थे। इसे तेलुगु में टाइगर के रूप में एनटी रामा राव के साथ मुख्य भूमिका में बनाया गया था, जबकि रजनीकांत ने फिल्म के तमिल संस्करण में अभिनय किया, जिसका शीर्षक शिव था।

वहीं अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनमें ‘ब्रह्मास्त्र, ‘रनवे 34’, ‘उन्चाई’, ‘झुंड’ और ‘अनटाइटल्ड नाग अश्विन’ शामिल हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट