ताज़ा खबर
 

अमिताभ बच्चन ने ​शेयर की कैटरीना कैफ और श्वेता नंदा की यह खास तस्वीर

कैटरीना ने अपनी ​डेब्यू फिल्म बूम में अमिताभ के साथ काम किया था। इसके अलावा कैटरीना उनके साथ साल 2008 में आई फिल्म सरकार में भी काम कर चुकी हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा और कैटरीना कैफ की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी श्वेता नंदा और कैटरीना कैफ की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। कैटरीना और श्वेता की यह तस्वीर पिछले साल हुए एचटी मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान की है। इस तस्वीर में कैटरीना और श्वेता बहुत प्यारा मॉमेन्ट शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। बिग बी ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा पता नहीं क्यों लेकिन एक इवेंट के दौरान कैटरीना और श्वेता की यह तस्वीर बहुत ही आकर्षक और स्नेह भरी है। अमिताभ और कैटरीना एक साथ फिल्मों में काम कर चुके हैं। कैटरीना ने अपनी ​डेब्यू फिल्म बूम में अमिताभ के साथ काम किया था। इसके अलावा कैटरीना उनके साथ साल 2008 में आई फिल्म सरकार में भी काम कर चुकी हैं।

कैटरीना और अमिताभ बच्चन के बीच एक अच्छी बॉन्डिंग देखी गई है। कैटरीना के वर्क फ्रंट की बता करें तो जल्द ही उनकी फिल्म जग्गा जासूस रिलीज होने वाली है। अनुराग बसु द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा वह इन दिनों टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। टाइगर अभी जिंदा है में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पांच साल के बाद ऑन स्क्रीन नजर आएगी। हाल ही में खबर आई थी की टाइगर जिंदा है के बाद यह दोनों एक और दूसरी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

कैटरीना से अपने ब्रेकअप के बाद भी सलमान अभी भी उनके काफी नजदीक हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म एक था टाइगर के बाद इन दोनों की जोड़ी फिर से वहीं जादू चला पाएगी। वहीं 12 मई को अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार-3 रिलीज होने वाली है। यह फिल्म रामगोपाल वर्मा की पहली दो फिल्म की तीसरी कड़ी है। बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्मों में पिता और पुत्र की जोड़ी देखने को मिली थी।

फिल्म का पहला पार्ट साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिया हुआ था। उस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदार में थे। फिल्म का दूसरा पार्ट सरकार राज साल 2008 में आया था। सरकार राज में अमिताभ और अभिषेक के अलावा के अलावा ऐश्वर्या राय भी नजर आई थीं। सरकार-3 में अमिताभ एक बार फिर सुभाष नागरे के किरदार में दिखेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रही कंगना रनौत की यह नई तस्वीर, जानिए क्या है सीक्रेट
2 हो गया कन्फर्म, पढ़ें कब रिलीज हो रही है दीपिका पादुकोण और रनवीर सिंह की पद्मावती
3 एक बार फिर साथ नजर आएंगे आॅनस्क्रीन बहन-भाई दलजीत कौर और बरुण सोबती
यह पढ़ा क्या?
X