ताज़ा खबर
 

जानिए क्यों अमिताभ ने कहा कि, कुछ मामलों में Self डिफेंस कानून का दुरुपयोग करती हैं महिलाएं

महानायक अमिताभ बच्चन ने आज यहां कहा कि कुछ मामलों में महिलाएं भी उन कानूनों का दुरुपयोग करती हैं, जो उनकी रक्षा के लिए बनाए गए हैं।

Author मुंबई | September 20, 2016 10:28 AM

महानायक अमिताभ बच्चन ने आज यहां कहा कि कुछ मामलों में महिलाएं भी उन कानूनों का दुरुपयोग करती हैं, जो उनकी रक्षा के लिए बनाए गए हैं। बच्चन अपनी हाल में प्रदर्शित फिल्म ‘पिंक’ के बारे में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यह फिल्म महिलाओं के खिलाफ अपराध और समाज की प्रतिक्रिया के मुद्दे से जुड़ी है।

उन्होंने कहा कि ऐसे कई मामले होते हैं जहां महिलाएं बलात्कारियों या छेड़खानी करने वालों को दंडित करने के लिए बनाए गए कानून का दुरच्च्पयोग करती हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘लोगों ने कहा है कि पुरुषों के लिए कोई कानून नहीं है। कई मामले हैं जब महिलाओं ने इस कानून का दुरुपयोग किया है। कई मित्रों ने कहा है कि उन्होंने भी इसका (इस तरह के दुरुपयोग का) सामना किया है। यह उल्टे तरीके से काम कर रहा है, लेकिन बेहद कम मामलों में।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App