scorecardresearch

खुद को क्या समझता है; KBC में अमिताभ बच्चन बोले- सोशल मीडिया पर लोग करते हैं ऐसी बातें

अमिताभ बच्चन ने बताया कि कई बार लोग उन्हें ऐसे कमेंट भी करते हैं, जिन्हें बताना भी मुश्किल है।

खुद को क्या समझता है; KBC में अमिताभ बच्चन बोले- सोशल मीडिया पर लोग करते हैं ऐसी बातें
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

मेगा स्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने जीवन से जुड़ी अपडेट साझा करते रहते हैं। जिसके लिए लोग उन्हें काफी ट्रोल भी करते हैं। बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 14 वां सीजन होस्ट कर रहें हैं। इस सीजन का पहला एपिसोड बीते मंगलवार यानी कि 9 अगस्त को प्रसारित किया गया था।

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर खुलकर बातचीत की। उन्होंने बताया किस तरह लोग उनके द्वारा लिखे गए ब्लॉग पर उन्हें ट्रोल करते हैं और कैसी-कैसी बातें लिखकर सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना की जाती है।

क्या समझता है अपने आप को ?
अमिताभ बच्चन ने बताया कि जब उन्होंने ब्लॉग पोस्ट करना शुरू किया था तो वो हर एक चीज से अच्छी तरह वाकिफ नहीं थे। शुरुआत में लोग उनकी तस्वीरों के कैप्शन पर भी उन्हें ट्रोल करते थे। जिसमें उन्हें कई बार गालियां भी मिलती थी। अमिताभ ने कहा कि ट्रोलिंग के डर से अब वो कुछ भी पोस्ट करने से पहले कई बार सोचते हैं।

एक कमेंट को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया कि कई बार लोग उन्हें ऐसे कमेंट भी करते हैं, जिसमें लिखा होता है ‘क्या समझता है अपने आप को’ और कई बार तो ऐसी बातें भी लिखी होती हैं जिन्हें बताना भी मुश्किल है। इसी के बीच शो के प्रतिभागी समित शर्मा ने अमिताभ बच्चन से उनके ब्लॉग में प्रयोग किए जाने वाले ‘EF’ का मतलब पूछा। जिसके जवाब में अमिताभ ने कहा कि उनके ब्लॉग में इसका अर्थ ‘विस्तारित परिवार’(extended family) से है।

इसके अलावा ब्लॉग लिखने पर अमिताभ ने बताया कि उन्हें ब्लॉग लिखना काफी पसंद है, इसलिए जब भी वो फ्री होते हैं या काम से उन्हें छुट्टी मिलती है, तो अक्सर अपने रीडर्स के लिए कुछ जरूर लिखते हैं।

वहीं बात अगर अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की जाए तो वो जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगें। बता दें कि इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहें हैं साथ ही यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर व आलिया भट्ट भी हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट