ताज़ा खबर
 

एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी

ऋषि ने अपनी आॅटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में अमिताभ के स्टारडम के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि अमिताभ बहुत ही अच्छे एक्टर हैं, बेहद ही प्रतिभाशाली, उस समय के नंबर वन स्टार जिन्होंने बॉक्स आॅफिस पर राज किया।

अमिताभ और ऋषि अमर अकबर एंथनी और नसीब जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। वहीं अ​मिताभ के साथ दोबारा काम करने को लेकर ​ऋषि कपूर काफी खुश हैं और उन्होंने ट्विटर पर अमिताभ की एक तस्वीर के साथ ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। तस्वीर शेयर करते हुए ऋषि ने लिखा उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान मिलने जैसा है। मैंने टीम के साथ मिलकर स्टोरी पढ़ाना शुरू कर दिया है, आगे की जानकारी के लिए बने रहिए।

ऋषि ने अपनी आॅटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में अमिताभ के स्टारडम के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि अमिताभ बहुत ही अच्छे एक्टर हैं, बेहद ही प्रतिभाशाली, उस समय के नंबर वन स्टार जिन्होंने बॉक्स आॅफिस पर राज किया। बता दें अमिताभ और ऋषि अमर अकबर एंथनी और नसीब जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं कुछ दिनों पहले अभिनेता विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के यंग जनरेशन के शामिल न होने से काफी नाराज हो गए थे। उन्होंने अपनी नाराजगी सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए।

HOT DEALS
  • Micromax Dual 4 E4816 Grey
    ₹ 11978 MRP ₹ 19999 -40%
    ₹1198 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

उन्हें इस बात का दुख था कि विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में यंग जनरेशन का कोई भी कलाकार उन्हें आखिरी बार देखने के लिए नहीं आया। ऋषि कपूर ने अपना गुस्सा ट्विटर के जरिए जाहिर किया। ऋषि कपूर ने लिखा, यह शर्मनाक है कि आज की जनरेशन का कोई भी कलाकर उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुआ। जबकि उन्होंने कई के साथ काम भी किया था। सभी को सम्मान करना सीखना चाहिए।

ऋषि कपूर इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा, ऐसा क्यों? मुझे तैयार रहना चाहिए कि जब मैं मरूंगा तो कोई मुझे कंधा नहीं देगा। आज के इन सितारों के इस बर्ताव से मैं बेहद गुस्से में हूं। वहीं बुधवार को विनोद खन्ना के परिवार ने शांति पाठ रखा जिसमें शाहरुख खान और आमिर खान जैसे ​सितारे पहुंचे तो ऋषि ने ट्वीट कर सबको शुक्रिया कहा और लिखा हम में अब भी थोड़ी इंसानित बाकी है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App